Firozabad:सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, ग्रामीणों ने शव रखकर जाम कर दी सड़क; किया प्रदर्शन – Young Man Died Who Injured In Road Accident In Firozabad Villagers Kept Dead Body And Blocked Road

0
5

[ad_1]

young man died who injured in road accident in Firozabad Villagers kept dead body and blocked road

जसराना थाना
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में दो दिन पूर्व हुए सड़क हादसे में घायल ग्रामीण की उपचार के दौरान आगरा में मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम के बाद शव गांव पहुंचा तो ग्रामीण एवं परिजन आक्रोशित हो उठे। उन्होंने एटा-शिकोहाबाद मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवा दिया। पुलिस ने जाम लगने से इन्कार किया है।

थाना जसराना के गांव सिरोला निवासी श्यामवीर (40) को बृहस्पतिवार की शाम ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया था। ट्रक की चपेट में आकर श्यामवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद जहां ट्रक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया वहीं परिजन उपचार के लिए लेकर गए। उपचार के दौरान श्यामवीर की मौत हो गई। ग्रामीण की मौत के बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करा शव परिजन को सौंप दिया। 

यह भी पढ़ेंः- धर्मशाला की जमीन कब्जे का मामला: भाजपा नेता को महिलाओं ने बीच सड़क चप्पलों से पीटा, कपड़े फाड़े

ग्रामीण एवं परिजन ने मुआवजे की मांग करते हुए शनिवार की शाम एटा-शिकोहाबाद मार्ग पर शव रख जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और ग्रामीण एवं परिजन को समझाकर जाम खुलवा दिया। इस दौरान आधा घंटे से अधिक समय तक जाम लगा रहा। थाना प्रभारी महेश सिंह ने कहा पोस्टमॉर्टम के बाद शव गांव में पहुंचा था। जाम लगने जैसी कोई बात नहीं है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here