Firozabad News:नोएडा में सड़क हादसे में फिरोजाबाद के बस परिचालक की मौत, खबर मिली तो परिजन में मची चीख पुकार – Bus Operator Of Firozabad Died In Road Accident In Noida

0
11

[ad_1]

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद निवासी संविदा परिचालक की सड़क हादसे के बाद मौत हो गई। वह नोएडा में सड़क हादसे में घायल हो गया था। मौत की खबर मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजन से बात करके जानकारी ली।

मामला फरिहा थाना क्षेत्र के मछरिया गांव का है। गांव निवासी मंशाराम (40) नोएडा में संविदा पर बस के परिचालक के रूप में काम करता था। बीते दिनों नोएडा में हुए सड़क हादसे में घायल हो गया था। परिजन द्वारा उसका तभी से उपचार करा रहे थे। शनिवार की देर शाम को उपचार के दौरान मंशाराम की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ेंः- Firozabad News: नाबालिग का अपहरण करके दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन ने मौत की जानकारी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी फरिहा बैजनाथ सिंह ने बताया कि मंशाराम संविदा परिचालक के रूप में नोएडा में काम करता था।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here