Firozabad News:पल्सर सवार बदमाशों ने दंपति को रास्ते में रोका, तमंचा सटाकर लूटा और हो गए फरार – Miscreants Riding Pulsar Robbed Couple At Gunpoint And Fled In Firozabad

0
14

[ad_1]

miscreants riding Pulsar robbed couple at gunpoint and fled In Firozabad

लुटेरे
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भदान रेलवे स्टेशन से पैदल घर आ रहे दंपति को सुजनीपुर पुलिया के समीप बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा लगाकर लूट लिया। बदमाश दंपति से नगदी एवं आभूषण लूट ले गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की है। साथ ही पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामला नगला खंगर थाना क्षेत्र के नगला बाग गांव का है। गांव निवासी पंकज कुमार पुत्र लज्जाराम अपनी पत्नी रुकमणि के साथ आगरा पैसेंजर ट्रेन से भदान रेलवे स्टेशन पर शनिवार देर रात पहुंचा था। वह अपनी पत्नी के साथ पैदल घर की ओर जा रहा था। अभी वह लखनऊ एक्सप्रेस-वे के सुजनीपुर की पुलिया के समीप पहुंचा था। तभी पीछे से आए पल्सर बाइक सवार तीन बदमाश आ गए।

यह भी पढ़ेंः- तलाकशुदा महिला से हैवानियत: बंधक बनाकर लूटी आबरू, बोला-‘मुंह खोला तो श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करके फेंक दूंगा’

बदमाशों ने तमंचा लगाकर दंपति को लूट लिया। बदमाश पंकज का पर्स एवं रुकमणि से मंगलसूत्र, पर्स में रखे 1700 रुपए लूट ले गए। घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित दंपति से बातचीत करने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here