Ganapath Sara Zamana:वाशु भगनानी की फिल्म के फंक्शन पर पहुंचा सारा जमाना, लेकिन ऐन मौके पर पता चला कि… – Ganapath Sara Zamana Crowd Reached The Function Of Vashu Bhagnani Tiger Shroff Kriti Film But Event Spoiled

0
4

[ad_1]

एक हिट की तलाश में अरसे से बेकरार अभिनेता टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म ‘गणपत’ का शगुन यहां मुंबई में मंगलवार को अच्छा नहीं हुआ। देश भर से मुंबई पहुंचे टाइगर श्रॉफ के प्रशंसकों को फिल्म को लेकर सुबह 11 बजे आयोजित कार्यक्रम से ऐन पहले जो सूचना मिली, उसने सबका दिल तोड़ दिया। लेकिन, मामला यहीं नहीं रुका, जब लोग वापस अपने घरों की तरफ निकल पड़े तो सबको फिर से बुलावा आया। और, दोबारा मौके पर पहुंचने पर जो पता चला, उससे न सिर्फ ये फिल्म बनाने वाली पूजा एंटरटेनमेंट की खिल्ली सबके सामने उड़ी बल्कि इस पूरे कार्यक्रम के इंतजाम में लगे लोगों की भी काफी किरकिरी हुई।



निर्माता वाशु भगनानी की फिल्म ‘गणपत’ 20 अक्तूबर को रिलीज हो रही है। लोगों के बीच फिल्म को लेकर दिख रहे ठंडे माहौल को गर्म करने के लिए टाइगर श्रॉफ को मंगलवार को मीडिया और अपने प्रशंसकों के सामने आने की बात तय हुई। तय हुआ कि मंगलवार को सुबह 11 बजे बांद्रा के गेईटी गैलेक्सी थियेटर में एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। सब कुछ योजना के मुताबिक ही चल रहा था। दूर से आने वाले लोग सुबह सुबह ही घर से निकल चुके थे। कुछ लोग थियेटर तक पहुंच चुके थे और कुछ पहुंचने ही वाले थे कि सुबह 10.30 बजे के बाद लोगों को सूचना मिली कि कार्यक्रम किन्हीं कारणों से रद्द हो गया है। लोग घरों को लौटने लगे और अभी लोग बांद्रा से वापस निकल ही पाए थे कि कुछ ही मिनटों बाद फिर से सूचित किया गया कि कार्यक्रम रद्द नहीं हुआ, बल्कि इसे दोपहर 12.30 बजे तक आगे खिसका दिया गया है।


सुबह 11 बजे लेकर दोपहर 12.30 बजे तक फिल्म ‘गणपत’ के इस कार्यक्रम को लेकर आयोजकों के बीच कंफ्यूजन ही कंफ्यूजन दिखा। खैर, अभिनेता टाइगर श्रॉफ इस नए समय पर भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। और, लंबे इंतजार के बाद कोई सवा दो बजे उनके दीदार उनके प्रशंसकों को मौके पर हुए। कार्यक्रम की शुरुआत हुई हफ्ता भर पहले रिलीज हो चुके फिल्म के ट्रेलर से।


और, फिल्म ‘गणपत’ के ट्रेलर की मुंह दिखाई बाद दिखाया गया फिल्म का गाना ‘सारा जमाना’। बताते हैं कि इसी गाने की वजह से फिल्म का कार्यक्रम पहले रद्द हुआ, फिर इसका होना तय हुआ और फिर ये काफी देरी से शुरू हुआ। कार्यक्रम के तय समय तक तकनीकी टीम इस गाने पर काम ही करती रही। और, इसी के चलते मंगलवार को ये सारी अफरातफरी मची रही। कार्यक्रम के दौरान फिल्म के कलाकारों की तरफ से टाइगर श्रॉफ अकेले ही मौजूद रहे। राष्ट्रीय पुरस्कार वितरण के चलते फिल्म की अभिनेत्री कृति सेनन भी नहीं आ सकीं।


अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने साल 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से एक साथ ब़ड़े परदे पर डेब्यू किया था। कृति सेनन तब से काफी आगे निकल चुकी हैं। चोटी की अभिनेत्रियों में उनकी गिनती होती है। और, ये बात टाइगर श्रॉफ भी मानते हैं। उन्होंने कहा, ‘फिल्म हीरोपंती के समय वह छोटी बच्ची थी, अब सुपरस्टार बन चुकी है। वह भले ही एक बड़ी स्टार बन गई हैं, लेकिन उनका स्वभाव अब भी वैसा ही हैं। नौ साल बाद हम साथ काम कर रहे थे, लेकिन ऐसा लगा जैसे हमने कल ही काम किया हो।’


[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here