Gaza War:चिदंबरम ने हमास के हमले को बताया युद्ध का कारण, कहा- हिंसा रोकने के लिए दुनिया को एकजुट होना जरूरी – Israel Hamas War Chidambaram Says World Must Unite To Stop Violence In Middle East

0
4

[ad_1]

Israel Hamas war Chidambaram says world must unite to stop violence in Middle East

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम (फाइल फोटो)
– फोटो : PTI

विस्तार


पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने हमास के आतंकवादी हमले को इस्राइल-गाजा युद्ध का कारण बताया है। हालांकि, उनका कहना है कि दोनों तरफ से तत्काल हिंसा को रोकने के लिए कम करने की जरूरत है और उनकी पार्टी ने भी यही दृष्टिकोण अपनाया है।

चिदंबरम ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि इस्राइल-हमास युद्ध तेज होने और दोनों पक्षों से अधिक मौतें होने का खतरा है। उन्होंने कहा, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि इस युद्ध का कारण हमास का आतंकवादी हमला है। इसके लिए हमास को दुनिया भर में निंदा झेलनी पड़ी है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि गाजा के खिलाफ इस्राइल की ओर से की गई व्यापक जवाबी कार्रवाई से हिंसा बढ़ गई है।  सैनिकों के अलावा महिलाओं और बच्चों सहित सैकड़ों नागरिक मारे गए हैं। हिंसा से कोई हल नहीं निकलने वाला है और यह निश्चित रूप से इस्राइल और गाजा के शासकों के बीच दशकों पुरानी दुश्मनी का समाधान नहीं करेगी।






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here