Gorakhpur News:गोरखपुर में देवी दर्शन को उमड़ा श्रद्धालुओं का रेला, डायर्वजन ने बचाया जाम का झमेला – Devotees Gathered In Gorakhpur To Darshan Of Goddess Director Saved Problem Of Traffic Jam

0
9

[ad_1]

Devotees gathered in Gorakhpur to darshan of Goddess director saved problem of traffic jam

असुरन चौराहे पर लगे खिलौने की दुकानों से बच्चे के लिए खरीदारी करती महिला।
– फोटो : अमर उजाला।

गोरखपुर में नवरात्र की अष्टमी के दिन दुर्गा प्रतिमाओं का दर्शन करने के लिए लोग परिवार के साथ निकले तो गोलघर, कूड़ाघाट, अलीनगर सहित कई इलाकों में मेले जैसा नजारा देखने को मिला। महिलाओं और बच्चों ने खरीदारी भी की। इस दौरान खानपान के स्टॉलों पर भीड़ रही।

उधर, यातायात पुलिस ने जाम जैसी स्थिति न आने इसके लिए इंतजार कर लिए थे। शहर में कई जगहों पर वाहनों के लिए रूट का डायवर्जन किया गया था। रात में कालीबाड़ी और आजाद चौक पर भीड़ ज्यादा बढ़ने से कुछ समय के लिए लोगों को जाम का सामना करना पड़ा।

गोलघर से लेकर विजय चौक तक लोग गाड़ियाें से आराम से आते जाते रहे। यहां खानपान की दुकानों पर भीड़ रही। दुर्गाबाड़ी के पास करीब रात नौ बजे श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ गई। गंगेज चौराहा से दुर्गाबाड़ी की ओर जाने वाले रास्ते पर यातायात पुलिस ने मोर्चा संभाला और गाड़ियों को रवाना कराया। अलीनगर की ओर चार पहिया वाहनों को रोक दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने पांव पखार किया कन्या पूजन, बोले- मातृशक्ति के प्रति सम्मान जरूरी

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here