Gorakhpur News:तुम आईफोन खरीद लो तो दुनिया में कोई भी खरीद ले…यह कहने पर दोस्त का सिर फोड़ा – When A Friend Comment On Buying An Iphone Hurt Him He Broke His Head

0
7

[ad_1]

When a friend comment on buying an iPhone hurt him he broke his head

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया।

विस्तार


गोरखपुर जिले में गुलरिहा इलाके के मोगलहा स्थित एक निजी हॉस्पिटल में शनिवार की रात बहन का इलाज करा रहे युवक का मामूली विवाद में दोस्तों ने सिर फोड़ दिया। बात इतनी थी कि पीड़ित ने दोस्त से व्यंग्य में कह दिया कि अगर वह आईफोन खरीद लेगा तो फिर दुनिया में कोई भी खरीद सकता है। यही बात बेरोजगार दोस्त को चुभ गई और उसने हमला कर दिया।

पीड़ित युवक की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस दो नामजद समेत तीन के खिलाफ मारपीट एवं गैर इरादातन हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, महराजगंज जिले के घुघली थाना क्षेत्र के ढेकही निवासी आदित्य मिश्रा गोरखपुर में अपने मौसी के घर रहकर एमआर का काम करता है। गुलरिहा इलाके के मोगलहा स्थित एक निजी अस्पताल में पीड़ित की बहन भर्ती है, जिससे मिलने अपनी मां के साथ आया था। शाहपुर क्षेत्र के दुर्गा मंदिर आवास विकासनगर, निकट विष्णु मंदिर निवासी निशांत प्रताप राज और मोगलहा निवासी रॉकी तथा आदित्य मिश्रा तीनों पुराने दोस्त हैं।

इसे भी पढ़ें: दुबई भेजने के नाम पर फिर थमाया फर्जी वीजा, जालसाजों पर एक साथ चार केस दर्ज

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here