Hathras:हाथरस पहुंचे सीएम योगी, बोले- किसी के साथ जाति, धर्म, लिंग के आधार पर नहीं हो रहा कोई भेदभाव – Up Cm Yogi Adityanath Hathras Visit

0
6

[ad_1]

UP CM Yogi Adityanath Hathras visit

हाथरस में नारी शक्ति वंदन के मंच पर सीएम योगी आदित्यनाथ व अन्य
– फोटो : संवाद

विस्तार


यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस के पीसी बागला कॉलेज के मैदान में नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन में शिरकत की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने 176 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं का लोकार्पण किया। उन्होंने केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं व बेटियों को लेकर चलाई जा रही योजनाओं का बखान किया। 

कार्यक्रम पंडाल

नारी शक्ति वंदनल महिला सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले राधे-राधे, भारत माता की जय, वंदे मातरम के जयघोष के साथ अपना भाषण शुरु किया। नारी शक्ति महिला महिला सम्मेलन में आए सभी लोगों का स्वागत किया। सीएम ने कहा कि यहां के लोगों के हाथ की कला, जिस हाथरस की हींग के बिना दाल का स्वाद नहीं, उसी तरह हाथरस की जमीन को नमन करते हु यहां की बहनों को मैं नमन करता हूं।

महिला सम्मेलन

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि पिछले साढ़े नौ साल के अंदर हमने नए भारत का दर्शन किया है। जिसमें किसी के साथ जाति, धर्म और लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं हो रहा है। सबका सामनता के साथ विकास हो रहा है। महिलाओं की भागीदारी को सुनिश्चित करते हुए उनको आगे लाया जा रहा है। यूपी के अंदर दंगे बंद हो गए हैं। खुशी से लोग त्योहार मना रहे हैं। हमारी प्राथमिकता में किसान हैं, गरीब हैं और नौजवान हैं। 

उन्होंने कहा कि महिलाओं का विकास भी प्राथमिकता में है। आज केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं व बेटियों को लेकर कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। महिलाओं की भागीदारी को सुनिश्चित करते हुए उनको आगे लाया जा रहा है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here