Hathras:हाथरस में सीएम 19 अक्त्तूबर को, जर्मन हैंगर तकनीक से बने पंडाल में होगा योगी का संबोधन – Yogi Address Will Be Held In A Pandal Made With German Hangar Technology

0
7

[ad_1]

Yogi address will be held in a pandal made with German hangar technology

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए जर्मन हैंगर से तैयार होता पंडाल
– फोटो : संवाद

विस्तार


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 19 अक्तूबर को हाथरस में आगमन को लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री यहां बागला कॉलेज के मैदान में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से आयोजित नारी वंदन अधिनियम के तहत होने वाले कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। वह 117 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसे लेकर बागला कॉलेज मैदान में जर्मन हैंगर तकनीक से पंडाल बनाया जा रहा है। इस पंडाल की क्षमता 10 हजार लोगों के बैठने की रहेगी। 

बागला कॉलेज के मैदान में सीएम योगी के संबोधन के लिए जर्मन हैंगर तकनीक से पंडाल बनाया जा रहा है। एल्युमिनियम के इस पंडाल पर आंधी व बारिश का भी असर नहीं पड़ेगा। पंडाल की डिजाइन अंग्रेजों के जमाने में बनने वाली इमारतों से मिलती-जुलती है। इस पंडाल में प्रवेश के लिए चार द्वार बनाए जा रहे हैं। मैदान में हेलीपैड बनाने का कार्य भी जोरों पर हैं। विशिष्ट लोगों के बैठने के लिए भी अलग से व्यवस्था की गई है। वहीं हेलीपैड के निकट सेफ हाउस भी बनाया गया है। अधिकारी बागला कॉलेज मैदान का समय-समय पर निरीक्षण कर रहे हैं। वहीं भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए क्षेत्र में संपर्क में जुटे हैं। 

बागला कॉलेज मैदान में हैली पेंड तैयार करते मजदूर

डीएम ने अफसरों के साथ की बैठक

मुख्यमंत्री के 19 अक्तूबर को जिले में प्रस्तावित दौरे को लेकर जिलाधिकारी अर्चना वर्मा ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में डीएम ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने स्पष्ट किया कि जिस अधिकारी को कार्यक्रम के लिए जो दायित्व दिए गए हैं, वह अपने दायित्व का निर्वहन पूरी जिम्मेदारी के साथ करें। किसी भी प्रकार की लापरवाही पर संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 

बैठक में सीडीओ साहित्य प्रकाश मिश्र, एडीएम न्यायिक मो मोइनुल इस्लाम, परियोजना निदेशक राजेश कुरील, डीसी एनआरएलएम अशोक कुमार, उप निदेशक कृषि हंसराज, जिला कृषि अधिकारी आरके सिंह, जिला पंचायत राज अधिकारी सुबोध जोशी, जिला कार्यक्रम अधिकारी धीरेंद्र उपाध्याय आदि अधिकारी थे। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here