Hathras News:फायरिंग के मामले में दोतरफा मुकदमा दर्ज, आरोपियों को तलाश रही पुलिस – Two-way Case Registered In Firing Case

0
5

[ad_1]

Two-way case registered in firing case

एफआईआर।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


हाथरस में सादाबाद क्षेत्र के गांव गढ़ी नीलकंठ में 17 अक्तूबर को हुई फायरिंग के मामले में दोतरफा मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

गांव गढ़ी रत्ती निवासी राहुल खान पुत्र वहीद ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि 17 अक्तूबर को सुबह करीब 9:15 बजे वह स्कूटर से गांव से सादाबाद आ रहा था। तभी रास्ते में मथुरा के कुछ लोगों ने स्कूटर रोककर उसके साथ गाली-गलौज की। मारपीट में उसका फोन जमीन पर गिरने से टूट गया। इस मामले में शाहिद कुरैशी, आदिल कुरैशी, फैसल कुरैशी निवासीगण मोहनपुरा जिला मथुरा को नामजद किया गया है। 

सुरक्षा बिहार कॉलोनी कूपा रोड निवासी रवि शर्मा पुत्र राजकुमार शर्मा ने पड़ोसी गिरधारी पुत्र प्रेमप्रकाश, प्रेमप्रकाश पुत्र मुंशीलाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि 17 अक्तूबर की शाम चार बजे रास्ते से टेंपो हटाने को लेकर आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए रिवाल्वर से जान से मारने की नीयत से फायर किया था, जिससे उसकी मां लक्ष्मी शर्मा घायल हो गईं। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here