Iffla:अमेरिका में होगा ‘खुफिया’ का बिग स्क्रीन प्रीमियर, क्लोजिंग फिल्म के लिए मैचबॉक्स की इस फिल्म को मौका – Iffla Big Screen Premiere Of Khufiya Will Be Held In America Andhadhun Will Get A Chance For The Closing Film

0
7

[ad_1]

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजिल्स 2023 के 21वें संस्करण का आयोजन 11 से 15 अक्टूबर के बीच होने जा रहा है। इस फिल्म महोत्सव में 13 देशों की 14 भाषाओं में बनी 24 फिल्में फिल्में शामिल की गई हैं जिनमे छह फिल्में, दो वृत्तचित्र फिल्म और 16 लघु फिल्में शामिल हैं। इस समारोह की मेजबानी भारतीय फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक, संगीतकार और निर्माता विशाल भारद्वाज करेंगे। 



इफ्ला फिल्म महोत्सव की शुरुआत निर्माता, निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘खुफिया’ से होगी और फिल्म का समापन ‘अंधाधुन’ और ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ जैसी क्लासिक फिल्में बनाने वाली कंपनी मैचबॉक्स की नई फिल्म वरुण ग्रोवर निर्देशित ‘ऑल इंडिया रैंक’ से होगा। गीतकार और लेखक वरुण ग्रोवर की बतौर निर्दशक ये पहली फिल्म है। यह फिल्म कोचिंग संस्थाओं के कारोबार का खुलासा करती है। वहीं, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘खुफिया’ एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जिसमें तब्बू, अली फजल और वामिका गब्बी की मुख्य भूमिकाएं हैं। यह फिल्म ‘एस्केप टू नोव्हेयर’ उपन्यास पर आधारित है।



फिल्म ‘बर्लिन’ में राहुल बोस, अपारशक्ति खुराना और इश्वाक सिंह की मुख्य भूमिकाएं हैं। यह एक जासूसी  थ्रिलर फिल्म है। फिल्म ‘जोरम’ में मनोज बाजपेयी और तनिष्ठा चटर्जी की मुख्य भूमिका है। इस फेस्टिवल के दौरान वृत्तचित्रों में निर्माता आनंद पटवर्धन की ‘द वर्ल्ड इज फैमिली’  और निष्ठा जैन की  ‘द गोल्डन थ्रेड’ दिखाई जाएगी। इसके अलावा इस फेस्टिवल में 16 लघु फिल्में दिखाई जाएगी।

Jawan : जवान के सेट पर सीजा संग शाहरुख का ऐसा था व्यवहार, चाइल्ड आर्टिस्ट ने किया खुलासा


आनंद पटवर्धन की ‘द वर्ल्ड इज फैमिली’ उनकी अब तक की सबसे निजी फिल्म है। यह फिल्म आनंद पटवर्धन के माता पिता को एक श्रद्धांजलि  है, जिनका जीवन भारत के स्वतंत्रता आंदोलन से निकटता से जुड़ा था। निष्ठा जैन की फिल्म ‘द गोल्डन थ्रेड’ पश्चिम बंगाल की आखिरी बची हुई जूट मिलों में से एक मिल को श्रद्धांजलि है, जो कभी दुनिया के सबसे बड़े जूट उद्योग का मिल हुआ करता था, जो अब मशीनीकरण से तबाह हो गया है।

Jawan 400 Cr: सबसे तेज 400 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनी ‘जवान’, शाहरुख अब इसलिए पैन इंडिया स्टार


[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here