Ind Vs Nz:’शाम तक नहीं पता था कि खेलूंगा…’ बड़े भाई से फोन पर कही थी ये बात; मैदान में उतरते ही छा गए शमी – Ind Vs Nz Wc 2023 Mohammed Shami Wicket World Cup India Vs New Zealand Shami Conversation With Elder Brother

0
15

[ad_1]

IND vs NZ wc 2023 Mohammed Shami wicket World Cup India vs New Zealand Shami conversation with elder brother

मोहम्मद शमी
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भाई अस्सलाम वालेकुम… वालेकुम सलाम… खुदा तरक्की दे, कैसे हो शमी। अच्छा हूं भाई, कल (रविवार) टीवी पर आप मुझे गेंदबाजी करते देख सकेंगे। कल (शनिवार) शाम तक नहीं पता था कि मैं न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलूंगा। अरे वाह, जाओ खेलो और छा जाओ। यह बातचीत टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनके बड़े मोहम्मद हसीब के बीच फोन पर हुई।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी बड़े भाई मोहम्मद हसीब पाकबड़ा के सुपरटेक अपार्टमेंट में रहते हैं। हसीब के मुताबिक, मैच से एक दिन पहले शनिवार शाम तक मोहम्मद शमी को नहीं पता था कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में खेलेंगे। 

रात में मैंने शमी को फोन किया तो उसने खुशखबरी सुनाई। मैंने कहा कि जाओ खेलो और छा जाओ। ये बात सच साबित हुई। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में शमी घातक गेंदबाजी कर छा गए। उन्होंने पांच विकेट झटके, जिसमें तीन बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया और दो कैच आउट कराए। 

रविवार को विश्वकप में भारतीय टीम के साथ पांचवें मैच में उन्हें मैदान में उतरने का मौका मिला था। हसीब ने बताया कि टीम शानदार लय में चल रही है तो बदलाव की आवश्यकता भी नहीं रही। दुर्भाग्यवश हार्दिक को चोट लग गई और शार्दुल को भी बाहर बैठना पड़ा। टीम में बदलाव हुआ तो शमी को जगह मिली। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here