India Vs Saudi Arabia Football Live:मार्रान के दो गोल से सऊदी अरब 2-0 से आगे, भारत पर बाहर होने का खतरा – India Vs Saudi Arabia Asian Games 2023 Football Match Today Live Score Updates In Hindi

0
5

[ad_1]

India vs Saudi Arabia Asian Games 2023 Football Match Today Live Score Updates in Hindi

भारतीय फुटबॉल टीम
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


हांगझोऊ एशियाई खेलों में पुरुष फुटबॉल में भारत का सामना सऊदी अरब से जारी है। फिलहाल दूसरे हाफ का खेल जारी है। 51वें मिनट में सऊदी अरब के मोहम्मद खलील मार्रान ने अल शबात के शानदार क्रॉस पर हेडर से गोल दागा और अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद 57वें मिनट में भी मार्रान ने शानदार स्किल दिखाते हुए मैच का और अपना दूसरा गोल दागा। 58 मिनट के बाद सऊदी अरब की टीम 2-0 से आगे है।

पहले हाफ में कोई गोल नहीं

पहले हाफ में दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकीं थीं। सऊदी अरब की टीम ने शुरुआती 45 मिनट में कई काउंटर अटैक किए, लेकिन भारतीय डिफेंस के आगे उनकी एक न चली। भारतीय टीम ने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया।

राउंड ऑफ 16 का मुकाबला

भारतीय टीम सऊदी अरब से राउंड ऑफ 16 में भिड़ रही है। यह एक नॉकआउट मैच है और फुल टाइम होने के बाद एक्स्ट्रा टाइम और फिर मैच पेनल्टी शूटआउट में पहुंचेगा। हारने वाली टीम का सफर यहीं समाप्त हो जाएगा। सऊदी अरब की टीम काफी मजबूत है। उसने पिछले साल फीफा विश्व कप में चैंपियन अर्जेंटीना को हरा दिया था। हालांकि, इसमें सीनियर प्लेयर्स नहीं, अंडर 23 वाले खेल रहे हैं, लेकिन उन्हें कम नहीं आंका जा सकता। ऐसे में भारतीय टीम को पूरी मजबूती के साथ खेलना है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here