Israel:केरल के इस शहर से है इस्राइली पुलिस का खास नाता, हमास युद्ध के बाद किया संपर्क – Israel Police Contct Kerala City For Different Reason Police Uniform Kannur

0
5

[ad_1]

israel police contct kerala city for different reason police uniform kannur

इस्राइली पुलिस
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


केरल में राजनीतिक पार्टियों की इस्राइल हमास युद्ध को लेकर अलग अलग राय हो सकती है, लेकिन बीते आठ सालों से केरल के शहर कन्नूर में कुछ लोग इस्राइली पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। दरअसल कन्नूर में स्थित एक फैक्ट्री में इस्राइली पुलिस की वर्दी तैयार होती है और हमास युद्ध के बाद इस्राइली पुलिस ने नया ऑर्डर दिया है, जिसमें अधिक मात्रा में वर्दी तैयार करने की मांग की गई है। 

कन्नूर की फैक्ट्री में बनती है वर्दी

कन्नूर की फैक्ट्री मारयान अपेरल प्राइवेट लिमिटेड में सैंकड़ों टेलर्स बड़े पैमाने पर इस्राइली पुलिस की वर्दी की शर्ट बनाने में जुटे हैं। केरल के कन्नूर शहर का हैंडलूम और टैक्सटाइल निर्यात का वैभवपूर्ण इतिहास है। इस फैक्ट्री में ना सिर्फ इस्राइली पुलिस की दो जेबों वाली शर्ट बनाने के साथ ही इसकी बाजू पर बनने वाले ट्रेडमार्क चिन्ह को भी डिजाइन करती है। कन्नूर की इस फैक्ट्री के मालिक मुंबई में रहने वाले थॉमस ओलिकल हैं। थॉमस ओलिकल की कंपनी में 1500 लोगों का स्टाफ काम करता है। 

हमास युद्ध के बाद बढ़ाया ऑर्डर

थॉमस केरल का ताल्लुक इडुक्की जिले के थोडापुझा से है। उन्होंने बताया कि हमास से युद्ध होने के बाद इस्राइली पुलिस ने उनसे संपर्क साधा और अतिरिक्त वर्दी का ऑर्डर दिया है। पहली खेप की डिलीवरी दिसंबर में की जानी है। नए ऑर्डर में इस्राइली पुलिस ने शर्ट के साथ ही कार्गो पैंट का भी ऑर्डर दिया है, जिसका इस्तेमाल पुलिस ट्रेनिंग के लिए किया जाएगा। ओलिकल ने बताया कि उनकी फैक्ट्री हर साल इस्राइली पुलिस को एक लाख वर्दी भेजती है और यह उनके लिए गर्व की बात है कि दुनिया के शीर्ष पुलिस बल को उनकी कंपनी वर्दी सप्लाई करती है। 






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here