Israel-hamas War:भारत में इस्राइल के राजदूत बोले, उनका देश आरोपियों को करेगा दंडित; कहा- हम जीतेंगे – Israel Hamas War Israel Ambassador To India Naor Gilon Said His Country Will Punish Accused

0
9

[ad_1]

Israel Hamas war Israel ambassador to India Naor Gilon said his country will punish accused

इस्राइल-हमास हमला।
– फोटो : Social Media

विस्तार


इस्राइल और हमास के बीच युद्ध जारी है। शनिवार सुबह इस्राइल पर हमास ने दनादन मिसाइल दाग दिए, जिसके बाद इस्राइल ने भी जवाबी हमले किए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अब तक 200 से अधिक फिलिस्तीनी नागरिक इस्राइल की जवाबी कार्रवाई में मारे गए हैं। इस बीच भारत में इस्राइल के राजदूत ने कहा कि उनका देश रॉकेट हमलों के खिलाफ कार्रवाई करेगा। उनका देश भविष्य के हमलों को रोकने के लिए आरोपियों को दंडित करेगा।  

कई लोगों को हमास ने मार डाला

भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने शनिवार को कहा कि शनिवार सुबह इस्राइली अपने बिस्तर पर ही थे कि तभी गाजा के आतंकी संगठन हमास ने हमला कर दिया। दोनों तरफ से उसने मिसाइलें दागीं। बच्चों, महिलाओं, बुजुर्गों सहित कई लोगों को उन्होंने मार डाला और कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस्राइल हमास के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करेगा। इस्राइल अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा और सुनिश्चित करेगा कि दुश्मन आगे कभी भी इस तरह के हमले न करे।

इस्राइल के जीतने का विश्वास

इस्राइली दूत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा है कि उन्होंने संकट की इस घड़ी में इस्राइल और इस्राइली सरकार का समर्थन किया है। हमें विश्वास है कि हम जीतेंगे। इस्राइल जीतेगा।






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here