Israel War:cm हिमंत का हमला- देश हित की बलि देना कांग्रेस के Dna में, अफगानिस्तान-पाक में बनाए गठबंधन सरकार – Israel Palestine Assam Cm Himanta Congress Coalition Govt In Afghanistan Pak

0
7

[ad_1]

Israel Palestine Assam CM Himanta Congress coalition govt in Afghanistan Pak

Himanta Biswa Sarma
– फोटो : Social Media

विस्तार


असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा कभी खुद कांग्रेसी रह चुके हैं, लेकिन भाजपा का दामन थामने के बाद हिमंत कांग्रेस पर हमला करने का कोई मौका नहीं गंवाते। ताजा घटनाक्रम में सीएम हिमंत ने कहा, कांग्रेस को अफगानिस्तान और पाकिस्तान में गठबंधन सरकार बनानी चाहिए। उन्होंने इस्राइल और हमास के बीच चल रहे संघर्ष को लेकर फलस्तीन के समर्थन में प्रस्ताव पारित करने को लेकर हमला बोला।

फलस्तीन पर बात करने पर नसीहत

असम के जोरहाट में संवाददाताओं से हिमंत ने कहा, फलस्तीन के बारे में बोलने से पहले कांग्रेस को इस्राइल पर हमास के ‘आतंकवादी’ हमले की निंदा करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा, “उन्हें महिलाओं और बच्चों को बंधक बनाने के लिए हमास की आलोचना करनी चाहिए थी और फिर फलस्तीन के बारे में बात करनी चाहिए थी।”

कांग्रेस तालिबान या इमरान के साथ गठबंधन करे

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रस्ताव में आतंकवाद, हमास, बंधक महिलाओं और बच्चों का कोई उल्लेख नहीं है, बल्कि केवल फलस्तीन का उल्लेख है, जो पाकिस्तान के बयान जैसा ही है। सीएम सरमा ने कहा, “अगर आप मुझसे पूछें तो कांग्रेस को अफगानिस्तान में तालिबान के साथ या पाकिस्तान में इमरान खान या शाहबाज शरीफ के साथ गठबंधन में अपनी अगली सरकार बनानी चाहिए।”






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here