Israel:25 साल की इनबार लिबरमैन की हिम्मत की मुरीद हुई दुनिया, हमले के दौरान हमास के 24 आतंकियों को किया ढेर – Israel Hamas War Inbar Lieberman Hailed As Hero Killed Terrorists With Her Security Team Kibbutz Nir Am

0
8

[ad_1]

israel hamas war inbar lieberman hailed as hero killed terrorists with her security team kibbutz nir am

इनबार लीबरमैन
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


हमास के आतंकियों ने बीते शनिवार इस्राइल में घुसकर 1000 से ज्यादा लोगों को मौत के घाट उतार दिया, लेकिन हमास के आतंकियों के पास 25 साल की इनबार लीबरमैन का कोई जवाब नहीं था। बता दें कि इनबार लीबरमैन ने कुछ लोगों के साथ मिलकर ना सिर्फ अपने समुदाय को हमास के हमले से बचाया बल्कि हमास के दो दर्जन से ज्यादा आतंकियों को मौत के घाट भी उतार दिया। इनमें से पांच को अकेले लिबरमैन ने ढेर किया। लिबरमैन की इस बहादुरी के लिए पूरी दुनिया में उनकी चर्चा हो रही है और वह इस्राइल की जनता की नजरों में नायक बनकर उभरी हैं। 

लीबरमैन ने साथियों के साथ मिलकर किया आतंकियों का मुकाबला

इनबार लीबरमैन गाजा पट्टी से कुछ ही किलोमीटर दूर स्थित एक किबुत्ज समुदाय नीर एम की सुरक्षा समन्वयक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार को जैसे ही हमास के आतंकियों ने इस्राइल पर हमला किया तो लीबरमैन ने धमाकों की आवाजें सुनी। धमाकों की आवाज सुनते ही लीबरमैन अलर्ट हो गईं और तुरंत उन्होंने अपनी 12 लोगों की सुरक्षा टीम के साथ मोर्चा संभाल लिया। लीबरमैन ने गजब की बहादुरी और सूझबूझ दिखाते हुए रणनीतिक रूप से अहम मोर्चों पर अपने साथियों को तैनात किया और जैसे ही हमास के आतंकियों ने किबुत्ज नीर एम पर हमला किया तो लीबरमैन और उनकी टीम ने चार घंटों तक आतंकियों का डटकर मुकाबला किया और दो दर्जन से ज्यादा आतंकियों को ढेर कर दिया। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here