It Raid :राजद के राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के विधान परिषद् प्रत्याशी के ट्रस्ट पर आयकर का धावा, सुबह से जांच – Bihar News : Income Tax Raid On Educational Trust Of Rjd Rajya Sabha Mp And Congress Mlc Candidate In Bihar

0
6

[ad_1]

Bihar News : Income Tax raid on educational trust of RJD Rajya sabha MP and Congress MLC candidate in bihar

छापेमारी करने पहुंची टीम।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम और कांग्रेस से विधान परिषद् प्रत्याशी रह चुके असद इमाम के ठिकनों पर इनकम टैक्स की टीम छापेमारी कर रही है। बुधवा सुबह आईटी की टीम पटना में अशफाक करीमअल-करीम एजुकेशनल ट्रस्ट, कटिहार में अल-करीम यूनिवर्सिटी, कटिहार मेडिकल कॉलेज में और मिल्लिया एजुकेशन ट्रस्ट के संस्थापक असद इमाम और सदस्यों के मुजफ्फरपुर, सीवान, पूर्णिया और किशनगंज स्थित ठिकानों पर पहुंची।  जब लोग कुछ समझ पाते सुरक्षाकर्मियों ने गेट के अंदर किसी भी बाहरी की इंट्री बंद कर दी। आईटी की टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है। साथ ही इन लोगों से पूछताछ भी रही है। टीम के साथ पर्याप्त संख्या में सुरक्षाकर्मी भी तैनात हैं। 

फोर्स के साथ अधिकारी खंगाल रहे दस्तावेज

मिली जानकारी के अनुसार, मिल्लिया एजुकेशन ट्रस्ट के संस्थापक असद इमाम के घर बड़ी संख्या में फोर्स के साथ आईटी के अधिकारी पहुंचे हैं। हालांकि कोई भी अधिकारी कुछ कहने से फिलहाल कतराते नज़र आ रहे हैं। इसके साथ साथ मिल्लिया एडुकेशन ट्रस्ट के सदस्य कैसर ईमाम, गुलाम हुसैन तथा महमूद के घर आईटी की रेड चल रही है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इस दौरान ट्रस्ट के सदस्य महमूद को संस्थापक असद इमाम के घर लेकर अधिकारी गए हैं। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here