Jammu Kashmir :पाकिस्तान ने अब एलओसी पर कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में की गोलीबारी, जवान घायल – Pakistan Now Opened Fire On Loc In Keran Sector Of Kupwara, Soldier Injured

0
6

[ad_1]

Pakistan now opened fire on LOC in Keran sector of Kupwara, soldier injured

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गश्त करते जवान
– फोटो : पीटीआई

विस्तार


अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर अरनिया सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करने के तीन दिन बाद अब पाकिस्तान ने एलओसी पर उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में सीमापार से गोलीबारी की है। स्नाइपर शॉट में सेना का एक जवान घायल हो गया है।

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को केरन सेक्टर में एलओसी के करीब पाकिस्तान ने स्नाइपर शॉट से सेना के जवान को निशाना बनाया जिसमें वह घायल हो गया। यह घटना एलओसी पर चांदनी पोस्ट के पास घटी। घायल जवान को विशेष उपचार के लिए श्रीनगर स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में रेफर किया गया है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।सूत्रों के अनुसार घायल सिपाही सेना की 5/11 जीआर के साथ तैनात है। इस बीच घटना को लेकर सेना की ओर से कोई भी औपचारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

इससे पहले मंगलवार को आईबी पर अरनिया सेक्टर में पाकिस्तानी रेंजरों की फायरिंग में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए थे। वीरवार को दोनों देशों के बीच हुई फ्लैग मीटिंग में बीएसएफ ने इस पर कड़ा एतराज जताया था। साफ चेताया था कि बिना उकसावे के फायरिंग पाकिस्तान हर हाल में रोके। साथ ही घुसपैठ की घटनाओं पर भी अंकुश लगाए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here