Jawan:’जवान’ के लिए एटली ने किंग खान को सिखाई थी तमिल, परफेक्ट शॉट मिलने पर शाहरुख के साथ किया था यह काम – Jawan Atlee Teaches Shahrukh Khan Tamil For This Film Watch This Video

0
4

[ad_1]

शाहरुख खान की ‘जवान’ का खुमार जनता के सिर चढ़कर बोल रहा है। फैंस इस फिल्म को लेकर क्रेजी हो रहे हैं। महज 4 दिनों के अंदर जवान ने वर्ल्ड वाइड 500 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है हालांकि, जहां एक ओर शाहरुख खान अपनी बादशाहत को पहले से और ज्यादा मजबूत कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ डायरेक्टर एटली कुमार भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के किंग एटली ने पहली नहीं, बल्कि पांचवीं बार ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जो बड़े-बड़े डायरेक्टर्स अपने पूरे करियर में नहीं कर पाते हैं। बता दें कि एटली ही वह शख्स हैं, जिन्होंने शाहरुख खान को तमिल सिखाई है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।



बता दें कि जवान में शाहरुख खान का डबल रोल है और इसलिए मेहनत भी दोगुनी है। इंटरनेट पर सामने आए एक वीडियो में, सुपरस्टार शाहरुख खान को जिंदा बंदा गाने के तमिल संस्करण की शूटिंग के लिए तमिल में लाइनें सीखते हुए देखा जा सकता है, जिसका तमिल शीर्षक मास एक्शनर वंधा एदम है।

इसे भी पढ़ें- Nana Patekar: ‘राष्ट्रवाद का मतलब क्या है’, ‘गदर 2’ की लोकप्रियता पर नसीरुद्दीन की टिप्पणी पर भड़के नाना पाटेकर

 


बता दें कि जवान 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा साझा किए गए गाने जिंदा बंदा के वीडियो में, शाहरुख और निर्देशक एटली को एक पल में उलझते हुए देखा जा सकता है, जहां फिल्म निर्माता उन्हें तमिल लाइनें बोलने में मदद कर रहे हैं, जिसे अभिनेता लिप-सिंक कर सकते हैं।


‘अब मेरी बारी है…अब मैं बोलता हूं…’ इस दौरान शाहरुख एटली से पूछते हैं और वह तमिल गीत दोहराते हैं जो फिल्म निर्माता कह रहे होते हैं। कैमरे के बगल में एक सफेद बोर्ड पर अंग्रेजी में लिखे गए गीत भी शाहरुख को गाने में सही करने में मदद करते हैं। कैमरा चालू होने से पहले सुपरस्टार कोरियोग्राफी के साथ एक बार पंक्तियों का अभ्यास करता है। फिर वीडियो ओरिजनल शॉट में कट जाता है, जहां शाहरुख आराम से लिप-सिंक करते हैं, और कलाकार और क्रू तालियां बजाते हैं। इसके बाद एटली शाहरुख के पास जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं।


जवान शाहरुख खान की पहली पैन इंडिया फिल्म है, जहां उन्होंने कलाकारों और क्रू के साथ सहयोग किया है जो मुख्य रूप से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं। इस फिल्म में शाहरुख और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति, प्रियामणि से लेकर संगीतकार अनिरुद्ध, गीतकार विवेक, फोटोग्राफी के निर्देशक रूबेन समेत अन्य शामिल हैं।


[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here