Jawan Success Meet:‘बेशरम रंग’ की शूटिंग पर मिला मां का रोल, दीपिका ने लकी चार्म कहे जाने पर दिया करारा जवाब – Jawan Success Press Conference Turns Fans Meet Anirudh Makes Shah Rukh Khan Deepika Padukone Dance

0
7

[ad_1]

आमतौर पर किसी फिल्म की सफलता को लेकर मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस होती है तो फिल्म के सितारे मीडिया के नुमाइंदों के सवालों के खुलकर जवाब देते रहे हैं। लेकिन, पहले ‘पठान’ और अब ‘जवान’ की ब्लॉकबस्टर कामयाबी ने एक नया चलन शुरू किया है और वह है देश-दुनिया के पत्रकारों का मजमा लगाकर उन्हें एक भी सवाल न पूछने देना। रिलीज के पहले हफ्ते में ही 389.88 करोड़ रुपये कमा चुकी शाहरुख खान की नई फिल्म ‘जवान’ की सफलता को लेकर मुंबई में  हुई प्रेस कांफ्रेंस में भी ऐसा ही कुछ नजर आया। एटली ने शाहरुख की तारीफ की, शाहरुख ने विजय सेतुपति की तारीफ की, दीपिका ने भी शाहरुख की तारीफ की और फिर सबने एक दूसरे की तारीफ की। और, प्रेस कांफ्रेंस समाप्त। पत्रकार वीडियो बनाते रहे, उधर मंच एक रेडियो जॉकी पहले से तय सवाल फिल्म के सितारों से पूछते रहे।



सितारों और पत्रकारों के बीच फैंस की एंट्री

पत्रकारों और सितारों के बीच मुंबई में दूरी बढ़ती जा रही है। अब इन दोनों के बीच सितारों के वे फैंस आ गए हैं जिन्हें इस तरह के आयोजनों के लिए खास तौर से बुलाया जाता है। कार्यक्रम के पहले बाकायदा रिहर्सल कराई जाती है। ‘भारत की शान, शाहरुख खान’ जैसे नारे याद कराए जाते हैं और फिर शुरू होता है जश्न का सिलसिला। फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज के पहले हफ्ते (आठ दिन) में अकेले हिंदी में 347.98 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म के तमिल और तेलुगु संस्करण भी रिलीज के आठवें दिन तक कुल मिलाकर 41.90 करोड़ रुपये की नेट कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कर चुके हैं। इस शानदार कामयाबी का जश्न मनाने के लिए यहां यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में रातों रात मंच बना। इसी स्टूडियो में फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग चलती रही है और इस फिल्म के सेट्स के कुछ हिस्से मंच के आसपास ‘जवान’ के जश्न के दौरान भी देखे जा सकते थे।


अनिरुद्ध ने शाहरुख, दीपिका को नचाया

‘जवान’ के इस जश्न में फिल्म के हीरो शाहरुख खान, हीरोइन दीपिका पादुकोण, विलेन विजय सेतुपति और निर्देशक एटली के अलावा ऋद्धि डोगरा, लहर काला, सान्या मल्होत्रा और आलिया कुरैशी भी शरीक हुईं। फिल्म की दूसरी हीरोइन नयनतारा अपनी मां के जन्मदिन के चलते चेन्नई से नहीं आ पाईं। हां, उन्होंने एक वीडियो संदेश जरूर भेजा, जिसकी रिकॉर्डिंग बहुत खराब रही। कार्यक्रम के शुरू में डांस ग्रुप ने फिल्म के गानों पर माहौल बनाया। फिर फिल्म के संगीतकार अनिरुद्ध ने अपने रचे गानों पर प्रस्तुतियां दी। और, जब फिल्म का रोमांटिक गाना ‘चलेया’ बजा तो वह सामने कुर्सियों पर बैठे शाहरुख और दीपिका को भी अपने साथ नाचने के लिए लिवा ले गए। फिल्म में ये गाना शाहरुख और नयनतारा पर फिल्माया गया है। लेकिन, दीपिका पूरी तैयारी के साथ आई थीं और शाहरुख के साथ इस गाने पर उन्होंने बिल्कुल ठीक उसी कदमताल के साथ डांस किया, जिस पर फिल्म में नयनतारा ने शाहरुख का साथ दिया है।

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने बांधे गदर 2 और ओएमजी 2 की तारीफों के पुल, बोले- खुशी है कि ये प्रोपेगेंडा…


सितारों से आरजे संवाद

गाना बजाना खत्म हुआ तो बारी आई सितारों से संवाद की। और, इसकी जिम्मेदारी कार्यक्रम आयोजकों ने सौंपी एक रेडियो जॉकी की। फिल्मी दुनिया का मानना है कि घर का बंदा हो तो वह जिंदा सवाल कम पूछता है। सारे सवाल सितारों की तारीफों के रहे। एक दो जवाबों में विजय सेतुपति ने अपना चिर परिचित अंदाज भी दिखाया। दरअसल शाहरुख इससे पहले बार बार मजाक में विजय से शादी करने की बात कर रहे थे। फिर विजय बोले, ‘शाहरुख खान का दिमाग बहुत ही ‘सेक्सी’ है। वह लोगों को अपनी बातों में बांध लेते हैं। हम लोग ऑस्ट्रेलिया में थे। मुझे जबर्दस्ती कोट भी पहनाया गया था और हम सब शाहरुख का इंतजार कर रहे थे। एक घंटे के इंतजार के बाद वह आए और फिर अपनी लच्छेदार बातों में हमें ऐसा उलझाया कि हम एक घंटे तक और बातें करते रहे। मैं दरअसल किसी के व्यवहार को देखने से पहले ये देखता हूं कि उस इंसान के दिमाग में क्या चल रहा है। जूनियर आर्टिस्ट रहा हूं तो ये सब समझता हूं। किसी भी व्यक्ति का व्यवहार उसकी सोच का नतीजा होता है और दोनों एक जैसे हों, जरूरी नहीं है।’

Jawan Success Event: ‘जवान’ की सफलता पर शाहरुख खान ने की खुलकर बात, जानें किसे बताया फिल्म का असली हीरो?


दीपिका को झांसा देकर कराया रोल

शाहरुख ने फिल्म में दीपिका पादुकोण को स्पेशल अपीयरेंस में लेने के बाद बातों ही बातों में उनसे पूरा एक लीड रोल करवा लेने की बात भी कही। फिल्म ‘जवान’ में दीपिका ने शाहरुख के दो किरदारों में से एक की मां का रोल किया है। शाहरुख बताते हैं, ‘हम फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ की शूटिंग कर रहे थे और मैं अपनी मैनेजर से पूछ रहा था कि क्या ये मेरी मां का रोल करेंगी। पूजा ने उसी वक्त जाकर दीपिका से बात की और लौटकर बताया कि हां, उन्होंने इसकी अनुमति दे दी है।’ सवाल ये भी उठा कि क्या दीपिका फिल्मों में शाहरुख खान के लिए ‘लकी चार्म’ हैं, और, इसका जवाब दीपिका पादुकोण ने वही दिया जो एक आत्मसम्मान वाली लड़की का होना चाहिए।

Dono New Song: दोनों का गाना ‘अग्ग लगदी’ रिलीज, विवाह गीत में खूब जमीं पलोमा-राजवीर की जोड़ी


[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here