Kanpur:तीन दोस्तों ने बनाई रील्स, लिखा- ‘मर्डर कराना हो तो संपर्क करें’, पोस्ट देख पहुंची पुलिस…दो गिरफ्तार – Three Teenage Friends Made Reels In Kanpur, Wrote  if You Want To Commit Murder Then Contact, Police Arrested

0
4

[ad_1]

Three teenage friends made reels in Kanpur, wrote  If you want to commit murder then contact, police arrested

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


कानपुर के भीतरगांव में साढ़ थाने की बिरहर चौकी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले तीन नाबालिग लड़कों ने मजाक में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाली। इसमें लिखा था यदि मर्डर करवाना है, तो हमसे संपर्क करो। साथ ही मोबाइल नंबर भी लिखा था। पोस्ट वायरल हुई, तो पुलिस उन्हें ट्रेस करते हुए घर पहुंच गई।

पूछताछ के लिए पुलिस उन्हें उठा ले गई। बौहार गांव निवासी तीन दोस्त जिनमें एक कक्षा 11, दूसरा कक्षा नौ और तीसरा पढ़ाई छोड़ चुका है। तीनों की उम्र 14-15 वर्ष के बीच है। तीनों ने खेतों के बीच बैठकर पहले इंस्टाग्राम रील बनाई। बाद में तीनों ने एक साथ तस्वीर खींची।

फोन नंबर के साथ मर्डर कराने के लिए संपर्क करने की बात लिखकर पोस्ट डाल दी। पुलिस की सर्विलांस टीम ने उन्हें ट्रेस किया। उठाकर पूछताछ की तो मजाक की बात पता चली। पुलिस ने तीनों किशोरों के अभिभावकों को दोबारा न मोबाइल फोन न देने की हिदायत देते हुए छोड़ा।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here