Karan Kundrra Birthday:करण कुंद्रा के इन लुक्स से टिप्स लेकर आप भी दिख सकते हैं स्मार्ट, डालें एक नजर – Karan Kundrra Birthday Best Looks Of Karan Kundraa

0
11

[ad_1]

Karan Kundrra Birthday: मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण कुंद्रा का जन्म आज ही के दिन यानी कि 11 अक्टूबर 1986 को पंजाब के जालंधर में हुआ था। अपनी मेहनत के दम पर ही करण ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज के समय में लोग उन्हें घर-घर में पहचानते हैं। इन दिनों करण अपनी फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। फिल्म में अभिनेता की एक्टिंग की काफी सराहना हो रही है।

अपनी एक्टिंग के साथ-साथ करण अपने लुक्स की वजह से भी लोगों की तारीफ बटोरते हैं। करण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। आज करण के जन्मदिन के दिन हम आपको उनके कुछ ऐसे लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिनसे टिप्स लेकर आप भी तैयार हो सकते हैं। इन सभी लुक्स पर लोगों ने भी काफी प्यार बरसाया है। 

एथनिक लुक

त्योहारों का सीजन आने वाला है। ऐसे में आप करण की तरह ही इस तरह का कुर्ता पायजामा अपने लिए बनवा सकते हैं। ये देखने में काफी स्टाइलिश लगता है और साथ ही में इसे पहनकर आप कंफर्टेबल भी रहेंगे। 

ब्लैक एंड व्हाइट लुक

अगर आप चाहें तो करण की ही तरह ब्लैक एंड व्हाइट लुक कैरी कर सकते हैं। ब्लैक जींस के साथ व्हाइट टी शर्ट और ब्लैक रंग की जैकेट आपको कूल दिखने में मदद करेगी। 

को-ऑर्ड सेट

इस तरह के को-ऑर्ड सेट आजकल के युवाओं को बेहद पसंद है। करण कुंद्रा ने इस को-ऑर्ड सेट के साथ एक ओवर साइज कोट भी पहना है, जो उनके लुक को और क्लासी बना रहा है। 

कूल अवतार

करण कुंद्रा का ये अवतार लोगों को काफी पसंद आया था। इस तरह के लुक में वो बेहद कम नजर आते हैं। अगर आप कहीं घूमने जा रहे हैं तो ये लुक कैरी कर सकते हैं। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here