Kasganj News:गंगा में डूबी किशोरी…तो महिला पर बिजली का खंभा गिरने से मौत; ई-रिक्शा पलटने से दो घायल – Two People Died Including Teenage Girl While Two People Were Injured In Separate Accidents In Kasganj

0
11

[ad_1]

Two people died including teenage girl while two people were injured in separate accidents in Kasganj

kasganj news: श्रीदेवी और मंजू की फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के कासगंज में अलग-अलग हादसों में किशोरी सहित दो की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनाओं की जानकारी ली। खबर मिलने पर घरों में मातम पसर गया।  

पहला हादसा सिकंदरपुर वैश्य थाना क्षेत्र के नगला दुर्गू गांव में हुआ। गांव निवासी मंजू (10) पुत्री देव सिंह मंगलवार की सुबह भैंस चराने के लिए गांव के बाहर से निकली गंगा नदी किनारे गई थी। भैंस अचानक नदी में कूद गई। उसे बाहर निकालने के लिए बालिका नदी में उतरी। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहराई में चली गई। 

यह भी पढ़ेंः- UP: पतंजलि कंपनी के वनस्पति घी का नमूना जांच में मिला असुरक्षित, रक्षाबंधन से पहले लिया गया था नमूना

उसने मदद के लिए चीख पुकार की। लेकिन जब तक लोगों ने आवाज सुनी और पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी। सूचना पर परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। नदी में बालिका की तलाश शुरू की गई। कुछ देर बाद उसका शव बरामद हुआ। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here