Lucknow:बेकाबू कार ने बुजुर्ग महिला को रौंदा, अस्पताल में मौत, शराब के नशे में धुत था चालक – A Car Trampled An Old Lady In Bazarkhala In Lucknow.

0
3

[ad_1]

A car trampled an old lady in Bazarkhala in Lucknow.

मृतक महिला।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


लखनऊ के बाजारखाला में चालक की लापरवाही से बेकाबू कार ने बुधवार को देर रात सड़क किनारे चारपाई पर सो रही बुजुर्ग महिला को ठोकर मार दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई। हादसे के बाद कार चालक गाड़ी छोड़ कर भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर भिजवाया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

संजय नगर निवासी दीनानाथ यादव की घर के बाहर परचून की गुमटी रखी है। गुमटी के पास चारपाई डालकर उनकी बुजुर्ग मां लीलावती सो रही थीं। उनके पोते अदित्य ने बताया कि रात करीब 12.30 बजे ठोकर की तेज आवाज सुनकर घर के और स्थानीय लोग जाग गए। बाहर आए तो देखा गाड़ी की ठोकर से बुजुर्ग महिला बुरी तरह जख्मी हो गई थी। जबकि मौका पाकर चालक सहित कार में सवार अन्य लोग भाग निकले। लोगों ने धक्का देकर गाड़ी को पीछे हटाया।

ये भी पढ़ें – यूपी के अरबपतिः हुरुन इंटरनेशनल की ताजा सूची में नया कीर्तिमान, अरबपतियों की लिस्ट में UP के उद्योगपति बढ़े

ये भी पढ़ें – 26 जनवरी से देशभर को रामलला दर्शन करने का आमंत्रण, एक जनवरी से घर-घर भेजा जाएगा हल्दी-अक्षत

उनका कहना था कि इसके पहले चालक ने एक पेड़ में भी ठोकर मारी थी। लोगों के मुताबिक कार सवार सभी लोग नशे में धुत थे। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने महिला को ट्रॉमा सेंटर भेजा जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर बाजारखाला अजय नारायण के मुताबिक मारुति कार करेंहटा निवासी धीरज वर्मा की है। उनका छोटा भाई नीरज वर्मा गाड़ी चला रहा था। मृतका के बेटे दीनानाथ यादव की तहरीर पर केस दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और गाड़ी कब्जे में ले ली गई है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here