Lucknow:साथी के साथ टहलने निकले दो बुजुर्गों को बाइक ने मारी टक्कर, ट्रॉमा में दोनों की मौत – Two Old Man Died When A Bike Hits Them In Gosaiganj Lucknow.

0
4

[ad_1]

विस्तार


गंगागंज-नगराम रोड पर पकरा रसूलपुर गांव के पास स्थित डेयरी के पास सड़क के किनारे खड़े दो बुजुर्ग दोस्तों को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंचे परिजन घायलावस्था में दोनों बुजुर्गों को एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर ले गए। जहां इलाज के दौरान शनिवार को दोनों की उनकी मौत हो गई। बाइक चालक मौके से भाग निकला।

पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक गोसाईंगंज दिनेश चंद्र मिश्रा के मुताबिक सड़क हादसे में जान गंवाने वाले शंकर के बेटे सियाराम ने पुलिस को बताया कि गोसाईगंज के आदमपुर नौबस्ता के मजरा पकरा रसूलपुर गांव निवासी शंकर रावत (75) शुक्रवार की शाम करीब आठ बजे अपने पड़ोसी व मित्र मेवालाल रावत (70) के साथ टहलने निकले थे।

गांव के बाहर गंगागंज-नगराम रोड पर स्थित डेयरी के पास सड़क के किनारे खड़े होकर दोनों आपस में बात कर रहे थे तभी नगराम की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक सवार ने उनको टक्कर मार दी। जिससे दोनों के सिर में गंभीर चोटें आ गईं।

हादसे की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और आननफानन दोनों को एंबुलेंस से लेकर सीएचसी पहुंचे। हालत नाजुक देख डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here