Lucknow:सिपाही ने शादी का झांसा देकर किया युवती का शोषण, अश्लील वीडियो बनाया, पढ़ें अपराध की खबरें – Crime Stories Of Lucknow 12 September, 2023.

0
5

[ad_1]

Crime stories of Lucknow 12 September, 2023.

– फोटो : amar ujala

विस्तार


युवती ने सिपाही पर शादी करने का झांसा देकर शोषण करने का आरोप लगाया है। वहीं, सरोजनीनगर में दुकान का शटर तोड़कर मोबाइल व नकदी की चोरी हो गई है। यहां पढ़ें, लखनऊ में अपराध की खबरें: 

सिपाही ने किया युवती का शोषण

फिरोजाबाद की युवती ने लखनऊ एटीएस में कांस्टेबल पुष्पेंद्र सिंह पर शादी का झांसा देकर शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि सिपाही ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था। दबाव बनाने पर उसने आर्य समाज मंदिर में शादी तो कर ली, पर अब दहेज में 30 लाख की मांग कर रहा है। विरोध पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

दुकान का शटर तोड़ मोबाइल व नकदी चोरी

सरोजनीनगर। बंथरा कस्बे में रविवार रात चोरों ने मो. सफाद की दुकान का शटर तोड़ दिया। पीड़ित ने बताया कि चोर 2500 रुपये और मरम्मत करने आए दो लाख कीमत के पुराने मोबाइल ले गए। सूचना के तीन घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस खाना पूर्ति करके लौट गई। चोरों ने पास में स्थित शिवानी डिजिटल स्टूडियो का भी शटर तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। मालिक नीलेंद्र सिंह ने बताया कि दुकान से कुछ भी चोरी नहीं हुआ है।

बिजनौर गोलीकांड में एक गिरफ्तार, चार की तलाश में दबिश

बिजनौर के मुल्लाही टोला स्थित प्रॉपर्टी डीलरों कुंदन यादव व बर्खास्त सिपाही मनोज यादव पर फायरिंग के मामले में आरोपी विशंभर यादव को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस दो दिन से आरोपी से पूछताछ कर रही थी। पुलिस को शुरुआती पड़ताल में उसकी लोकेशन वारदात स्थल पर नहीं मिली थी, लेकिन पूछताछ में उसने वारदात में शामिल होने की बात कुबूल की है। डीसीपी दक्षिणी विनीत जायसवाल के मुताबिक, सुमित यादव व उसके चाचा विनोद और दो अज्ञात आरोपियों की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही हैं। गोलीकांड की साजिश सुमित ने रची थी।

युवक का शव मिला, शिनाख्त नहीं

ठाकुरगंज में रिंग रोड चौकी के पास सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला। पुलिस के मुताबिक, शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतक की उम्र करीब 40 साल है। लोअर व टीशर्ट पहने था।

फैक्टरी में युवकों ने की तोड़फोड़

बख्शी का तालाब के अतरौरा गांव में सोमवार को पानी के रिसाव को लेकर 12 युवकों ने फूड फैक्टरी में तोड़फोड़ और कर्मचारियों के साथ मारपीट की। एक कर्मचारी ने वीडियो बनाना शुरू किया तो उसका मोबाइल तोड़ डाला। पुलिस के आने से पहले आरोपी भाग निकले। फैक्टरी मैनेजर ने बताया कि रातभर बरसात होने की वजह से ऐसा हुआ है। उनके यहां से इतना पानी बाहर नहीं जाता है।

पैर फिसलने से युवक तालाब में डूबा, मौत

सरोजनीनगर। हिंदू खेड़ा में सोमवार को तालाब के किनारे नित्यक्रिया के लिए गया कपिल (40) का पैर फिसल गया। संतुलन बिगड़ने से वह तालाब में डूब गया और उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद उधर से गुजरे राहगीरों ने उसका शव पानी में उतराता देख परिजनों को सूचना दी। इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, कपिल मिर्गी का रोगी था। दौरा पड़ने के चलते तालाब में गिरने से उसकी मौत हो गई।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here