Mahua Moitra:’महुआ ने लॉगिन-पासवर्ड शेयर किया, Pm मोदी की छवि बिगाड़ने की कोशिश की’, हीरानंदानी का कबूलनामा – Darshan Hiranandani Says That Tmc Mp Mahua Moitra Targeted Adani To Malign Modi

0
3

[ad_1]

Darshan Hiranandani says that TMC MP Mahua Moitra targeted Adani to malign Modi

दर्शन हीरानंदानी- महुआ मोइत्रा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


रिश्वत लेकर संसद में सवाल उठाने के मामले में घिरीं तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा को लेकर बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी ने कई बड़े खुलासे किए गए हैं। हीरानंदानी ने अपने दस्तखत के साथ एक हलफनामा जारी किया है। इसमें दावा किया गया कि उनके पास महुआ का लोकसभा का लॉगिन आईडी और पासवर्ड था। इससे वे खुद ही महुआ की तरफ से सवाल डाल देते थे। रियल एस्टेट टू एनर्जी समूह हीरानंदानी के सीईओ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेदाग छवि ने विपक्ष को उन पर हमला करने का कोई मौका नहीं दिया, ऐसे में महुआ मोइत्रा ने मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए अदाणी पर निशाना साधने का रास्ता चुना। 

हीरानंदानी ने स्वीकार किया कि अदाणी पर निशाना साधने के लिए मोइत्रा के संसदीय लॉगिन और पासवर्ड का उपयोग किया गया था। ऐसा उस वक्त किया गया, जब दिग्गज कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने गुजरात स्थित धामरा एलएनजी आयात सुविधा को चुना। उन्होंने दावा किया कि महुआ उनसे लग्जरी आइटम्स यानी महंगी-महंगी चीजों की डिमांड करती थीं। उन्होंने दिल्ली के महुआ के बंगले के जीर्णोद्धार के लिए मदद की। छु्ट्टियों के दौरान महुआ की  यात्राओं का खर्च उठाया। यह भी दावा किया कि उन्होंने देश-दुनिया के हिस्सों में ट्रैवल के दौरान लॉजिस्टिकल मदद मुहैया कराई।

कैसे योजना बनाई गई? यह भी बताया

हीरानंदानी ने कहा कि उन्हें आईओसी द्वारा अपनी कंपनी के एलएनजी टर्मिनल की जगह धामरा को चुनने के बारे में पता था। इस जानकारी के आधार पर मोइत्रा ने कुछ सवालों का मसौदा तैयार किया, ऐसे सवाल जिन्हें वह संसद में उठा सकती थीं। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने सांसद के तौर पर अपनी ईमेल आईडी मेरे साथ साझा की, ताकि मैं उन्हें जानकारी भेज सकूं और वह संसद में सवाल उठा सकें। अदाणी समूह से संबंधित उनके द्वारा भेजे गए प्रश्नों पर मिली प्रतिक्रिया से खुश होकर मोइत्रा ने अदाणी समूह पर अपने हमलों में उनका समर्थन जारी रखने का अनुरोध किया। उन्होंने मुझे अपना संसद लॉगिन और पासवर्ड दिया था, ताकि जरुरत पड़ने पर मैं सीधे उनकी ओर से प्रश्न पोस्ट कर सकूं।






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here