Mangaluru:सिर्फ छह सेकंड में फुटपाथ पर चल रहे पांच लोगों को कार ने उड़ाया, एक की मौत; कैमरे में कैद हुई घटना – Five People Walking On A Wide Footpath In Karnataka’s Mangaluru Were Hit By A Speeding Car

0
6

[ad_1]

Five people walking on a wide footpath in Karnataka's Mangaluru were hit by a speeding car

हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की जुटी भीड़।
– फोटो : social media

विस्तार


कर्नाटक के मंगलुरु में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां एक फुटपाथ पर पैदल जा रहे पांच लोगों को कल शाम करीब चार बजे एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में महिलाएं और लड़कियां 

सीसीटीवी फुटेज में मंगलुरु में मन्नागुड्डा जंक्शन के पास लोगों को कम भीड़ वाले फुटपाथ पर चलते हुए देखा जा सकता है। तभी एक कार अचानक से आती है और और फुटपाथ पर पांच लोगों (दो महिलाओं और तीन लड़कियों) को टक्कर मार देती है।

ऐसे मारी टक्कर

पुलिस ने बताया कि हुंडई ईऑन कार कमलेश बलदेव द्वारा चलाई जा रही थी। वीडियो में दिख रहा है कि पीछे से आ रही कार ने पहले चार लोगों को टक्कर मारी। एक महिला को कुचलने के बाद एक अन्य महिला को टक्कर मार दी, जिसने कार को पास आते देख भागने की कोशिश भी की। इतना ही नहीं, फुटपाथ पर लगे एक पोल से कार जाकर टकरा जाती है। बाद में डिवाइडर से टकराने से पहले कार चालक महिला को कुछ मीटर तक घसीटता हुआ ले जाता है।








[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here