Manipur:सीबीआई करेगी छात्रों की हत्या मामले की जांच, विशेष निदेशक भटनागर के नेतृत्व में आज इंफाल पहुंचेगी टीम – Manipur Violence News Update Cbi Team Led By Special Director Ajay Bhatnagar To Investigate Students Killing

0
4

[ad_1]

Manipur Violence News update CBI Team led by Special Director Ajay Bhatnagar to investigate students killing

Manipur Clash
– फोटो : Social Media

विस्तार


मणिपुर में दो छात्रों की हत्या के बाद एक बार फिर हिंसा भड़क गई है। राज्य सरकार ने मंगलवार को एक बार फिर से पांच दिनों के लिए इंटरनेट सुविधाएं निलंबित कर दिया है। खबर है कि दो छात्रों की हत्या की जांच सीबीआई टीम करेगी। सीबीआई के विशेष निदेशक अजय भटनागर के नेतृत्व में अधिकारियों की एक टीम बुधवार को विशेष उड़ान से इंफाल पहुंचेगी। मणिपुर सरकार द्वारा मामला सीबीआई को सौंपे जाने के कुछ घंटों के भीतर जांच टीम भेजने का फैसला लिया गया।

सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी में दूसरे नंबर के अधिकारी भटनागर के नेतृत्व वाली टीम में संयुक्त निदेशक घनश्याम उपाध्याय भी होंगे, जो इंफाल में डेरा डाले हुए हैं। जांच टीम में ऐसे अधिकारी शामिल होंगे जिनके पास विशेष अपराध, पूछताछ और तकनीकी निगरानी में विशेषज्ञता होगी। सीबीआई की विशिष्ट केंद्रीय फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला के विशेषज्ञ भी टीम में शामिल होंगे।

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि लापता छात्रों की दुखद मौत के संबंध में, वह राज्य के लोगों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि अपराधियों को पकड़ने के लिए राज्य और केंद्र सरकार मिलकर काम कर रहे हैं। मामले की जांच में तेजी लाने के लिए, सीबीआई निदेशक एक विशेष टीम के साथ बुधवार सुबह विशेष उड़ान से इंफाल पहुंचेंगे। उनकी उपस्थिति इस मामले को तेजी से हल करने के लिए अधिकारियों की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। वह अपराधियों का पता लगाने और उन्हें न्याय के कटघरे में लाने के लिए लगातार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संपर्क में हैं।






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here