Mathura:जिला अस्पताल और स्टेडियम की दीवारों में मिली सीलन, लापरवाही पर सीडीओ ने डॉक्टर का मानदेय रोका – Cdo Conducted Inspection Of Dormitory Being Built In District Hospital And District Stadium In Mathura

0
6

[ad_1]

CDO conducted inspection of dormitory being built in district hospital and district stadium In Mathura

जिला महिला अस्पताल, मथुरा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मथुरा में सीडीओ मनीष मीना ने सोमवार को जिला चिकित्सालय और जिला स्टेडियम में बन रही डोरमेट्री का औचक निरीक्षण किया। दोनों स्थानों पर दीवारों पर सीलन नजर आई। उन्होंने अधिकारियों को इसे खत्म करने निर्देश दिए। संविदा चिकित्साधिकारी के उपस्थिति रजिस्टर में हस्ताक्षर नहीं मिले। 

इस पर उन्होंने एक दिन का मानदेय रोकने के निर्देश दिए।जिला चिकित्सालय में सीडीओ ने सीटी स्कैन कक्ष का निरीक्षण किया। यहां सुविधाएं तो सही थीं लेकिन दीवारों पर सीलन नजर आई। उन्होंने सीलन को सही कराने के निर्देश दिए। सर्जिकल वार्ड के निरीक्षण के दौरान मरीजों से सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। 

यह भी पढ़ेंः- UP: पत्नी के प्रेमी को सामने देखा तो खौल उठा खून, चाकू से किए इतने वार…देखकर कांप गए लोग; फिर पहुंचा थाने

चिकित्सालय के पीछे जर्जर भवनों को इस माह के अंत तक ध्वस्त कराने के निर्देश दिए। सीडीओ ने मोर्चरी, आईओटी, औषधि भंडार, औषधि वितरण कक्ष का भी निरीक्षण किया। कार्यालय में उपस्थिति रजिस्टर का अवलोकन करने पर ब्लड बैंक की संविदा चिकित्सा अधिकारी डॉ गीता सिंह के उपस्थिति रजिस्टर में हस्ताक्षर नहीं मिले। 

यह भी पढ़ेंः- UP: लाडले बेटे को आया हार्ट अटैक…खबर सुन मां की भी थम गईं सांसें; एक साथ जलीं चिताएं तो बिलख पड़ा पूरा गांव

उन्होंने एक दिन का वेतन रोकने के निर्देश दिए। सीडीओ ने जिला स्टेडियम में निर्माणाधीन डोरमेट्री का निरीक्षण किया। कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को दीवारों पर आ रही सीलन को रोकने के लिए निर्देश दिए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here