Mathura:दिल्ली-मथुरा हाइवे पर तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक ही गांव के दो की युवकों की मौत – Two Youths From Same Village Died In Collision With Speeding Vehicle In Mathura

0
5

[ad_1]

Two youths from same village died in collision with speeding vehicle in Mathura

Accident demo
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मथुरा में शनिवार की शाम दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसा दिल्ली-मथुरा हाइवे पर हुआ। राहगीरों ने देखा तो रुक गए। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली।

छाता थाना क्षेत्र के शुगर मिल के सामने शनिवार की देर शाम हुआ। यहां मनवीर एवं भरत निवासी मोरे का नगला कस्बा की तरफ से बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। नेशनल हाईवे-19 पर किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों उछलकर दूर जा गिरे। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। 

यह भी पढ़ेंः- UP: बाहरवाली से भिड़ा टांका…तो पत्नी को दी ऐसी मौत कि कांप गई रूह; अपनी ही रची कहानी में फंसा और उगल दिया सच

मौके पर पहुंची एंबुलेंस चालक ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर सुभाष ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। खबर पाकर परिजन रोते-बिलखते पहुंचे। परिजन ने बताया कि भरत सुबह किसी काम से अपनी ससुराल मानागढ़ी गया था। लौटते वक्त हादसा हो गया। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here