Mathura:बांकेबिहारी कॉरिडोर की कामना लेकर चंदौसी से पैदल चलकर वृंदावन पहुंचे तीन भक्त, आराध्य के किए दर्शन – Three Devotees Reached Vrindavan On Foot From Chandausi With Wish Of Banke Bihari Corridor

0
9

[ad_1]

Three devotees reached Vrindavan on foot from Chandausi with wish of Banke Bihari Corridor

झिलमिल रोशनी से सजा बांके बिहारी मंदिर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


तीर्थनगरी मथुरा के वृंदावन स्थित बांकेबिहारी मंदिर के कॉरिडोर निर्माण की कामना लेकर चंदौसी से 200 किलोमीटर की पदयात्रा कर तीन भक्त शनिवार को वृंदावन पहुंचे। यहां उन्होंने बांकेबिहारी के दर्शन कर कॉरिडोर निर्माण की कामना की है।

चंदौसी से आए 25 वर्षीय भक्त मुदित शर्मा, प्रदीप श्रीवास्तव, सौरव राघव ने बताया कि वह चार दिन पहले चंदौसी से वृंदावन के लिए पैदल निकले थे। 200 किलोमीटर पैदल चलने से पैरों में छाले पड़ गए हैं, लेकिन बांकेबिहारी के दर्शन कर उनके सभी कष्ट दूर हो गए हैं। उन्होंने कॉरिडोर निर्माण की कामना की है। 

यह भी पढ़ेंः- UP: बंदरों ने रोक दी राजधानी और तेजस सहित कई ट्रेनें, रेलवे प्रशासन हुआ हलकान; हकीकत पता चली तो लोग रह गए सन्न

उन्होंने बताया कि प्रतिदिन बांकेबिहारी के दर्शनों की अभिलाषा को लेकर लाखों भक्त वृंदावन आते हैं। उन्हें दर्शनों के लिए कई तरह की परेशानी से गुजरना पड़ता है। इस समस्या के निदान के लिए यहां कॉरिडोर का निर्माण होना आवश्यक है। वृंदावन आगमन पर अमित वार्ष्णेय के साथ स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया। प्रियांशु मिश्रा, ऋषि गुप्ता, संजीव सिंह आदि उपस्थित रहे।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here