Mathura:मुठभेड़ में गोली लगने से चेन स्नेचर घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार; वृंदावन में वारदात को देता अंजाम – Police Arrested Chain Snatcher In Encounter In Mathura He Got Injured By Bullet

0
3

[ad_1]

Police arrested chain snatcher in encounter in Mathura He got injured by bullet

Mathura: मुठभेड़ में गोली लगने से चेन स्नेचर घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मथुरा में रविवार की देर शाम पुलिस और शातिर चेन स्नेचर बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया। वृंदावन व जैत थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की।

चौमुहां कस्बा में तीन दिन पहले अलग-अलग इलाकों में चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। रविवार की शाम पता चला कि बदमाश क्षेत्र में हैं। पुलिस ने धौरेरा के जंगल में घेराबंदी की तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग झोंक दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ेंः- कातिल बेटा: मां पर सिलबट्टे से तब तक किए थे वार…जब कि मर न गई, पुलिस के सामने उगली हकीकत तो सुन कांप गई रूह

इसकी पहचान आगरा जिले के किरावली थाना क्षेत्र के मिडापुर गांव निवासी गोपाल गोस्वामी के रूप में हुई है। इसके साथ ही एक अन्य को हिरासत में लिया गया है। इसकी पहचान मनीष के रूप में हुई। एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बदमाशों की क्रिमिनल हिस्ट्री की जांच की जा रही है। अभी तक की जानकारी के हिसाब से आरोपी पर 15 मुकदमे दर्ज हैं।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here