Mirzapur:सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, दूसरे की बाइक खड़े ट्रक से भिड़ी – Two People Died In Road Accidents In Mirzapur One Was Crushed By Overspeed Truck

0
5

[ad_1]

Two people died in road accidents in mirzapur one was crushed by Overspeed truck

दुर्घटनाग्रस्त बाइक की सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


यूपी के मिर्जापुर जिले में दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। अहरौरा  थाना क्षेत्र के खागापुर पेट्रोल पंप के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की जान चली गई। वहीं लालगंज थाना क्षेत्र के नैडी कठारी मार्ग पर खड़े ट्रक में टकराने से बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई।

अहरौरा थाना क्षेत्र के मीरापुर निवासी विकास कुमार (30) पुत्र श्रीराम नारायन रविवार रात अपने घर से बाइक लेकर खदान की तरफ जा रहा था। खागापुर मौर्य पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था कि ट्रक ने उसे रौंद दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजनों में कोहराम मचा है। विकास के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

दूसरी घटना लालगंज थाना क्षेत्र के नैडी कठारी मार्ग की है। जहां सोमवार सुबह ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के वाणीपुर निवासी 52 वर्षीय बाइक सवार श्रीकांत दुबे खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़े। हादसे में श्रीकांत की मौत हो गई । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here