Moradabad:भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी का आपत्तिजनक वीडियो किया पोस्ट, मेडिकल छात्र पर केस, पुलिस ने कराया डिलीट – Moradabad: Bjp Mp Ramesh Bidhuri Posted Objectionable Video, Case Filed Against Medical Student

0
7

[ad_1]

Moradabad: BJP MP Ramesh Bidhuri posted objectionable video, case filed against medical student

लोकसभा में बोलते रमेश बिधूड़ी
– फोटो : Sansad TV

विस्तार


बीएचएमएस के छात्र ने दिल्ली के भाजपा सांसद रमेश विधूड़ी का संसद में चर्चा के दौरान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है। भाजपा सांसद ने चर्चा के दौरान अमरोहा से बसपा सांसद कुंवर दानिश अली पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। भोजपुर निवासी सूफियान बीएचएमएस की पढ़ाई पूरी कर रहा है। उसने फेसबुक पर अपने नाम से आईडी बना रखी है। बुधवार रात उसने अपनी फेसबुक आईडी से संसद में चर्चा के दौरान का दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश विधूड़ी का वीडियो अपलोड कर दिया।

इस वीडियो में भाजपा सांसद ने अमरोहा के बसपा सांसद कुंवर दानिश अली के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसे लेकर तमाम लोगों ने विरोध जताया था। सूफियान ने इस वीडियो को अपनी फेसबुक आईडी से अपलोड कर माहौल खराब करने की कोशिश की है। सोशल मीडिया सेल ने आपत्तिजनक पोस्ट देखी तो तुरंत भोजपुर पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद भोजपुर थाने के एसआई राजनाथ सिंह की तहरीर पर सूफियान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। फेसबुक आईडी से आपत्तिजनक वीडियो डिलीट करा दी गई है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here