Moradabad:रोडवेज बस ने स्कूटी में मारी टक्कर, फुफेरे भाई के जन्मदिन पार्टी में जा रही सात साल की बच्ची की मौत – Moradabad: Roadways Bus Collides With Scooty, Girl Going To Brother Birthday Party Dies

0
3

[ad_1]

Moradabad: Roadways bus collides with Scooty, girl going to brother birthday party dies

मुरादाबाद में रोडवेज की टक्कर से बच्ची की मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में पीतलनगरी बस अड्डे के सामने रोडवेज बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार सात साल की राधिका की मौत हो गई जबकि स्कूटी चला रहे फूफा मिंटू तिवारी घायल हो गए। बच्ची हादसे के समय अपने फुफेरे भाई अंकित के जन्मदिन पार्टी में शामिल होने जा रही थी।

पुलिस ने बस कब्जे में ले ली है जबकि चालक भाग गया। कटघर में पंडित नगला पुलिस चौकी के सामने श्याम नगर निवासी विनय मिश्रा समारोह में गुब्बारे सजाने का काम करते हैं। परिवार में पत्नी चित्रलेखा मिश्रा, तीन बेटियां खुशी, राधिका और मोहनी हैं।

दूसरे नंबर की बेटी राधिका शिशु वाटिका सरस्वती मंदिर में दूसरी कक्षा में पढ़ती थी। विनय ने बताया कि उनके बहनोई मिंटू तिवारी लाजपत नगर में रहते हैं। उनके बेटे अंकित तिवारी का मंगलवार को जन्मदिन था।

विनय ने बताया कि वह प्रभात मार्केट पर एक जन्मदिन पार्टी में गुब्बारे सजा रहे थे। इसी दौरान मिंटू का उनके पास फोन आया और कहा कि वह राधिका को लेने आ रहे हैं। शाम करीब छह बजे मिंटू राधिका को स्कूटी पर बैठाकर अपने घर ले जा रहे थे।

स्कूटी अभी दोनों पीतलनगरी बस अड्डे के सामने पहुंचे थे। इसी दौरान पीछे से रोडवेज बस आ गई। बस ने स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी। बच्ची छिटक कर नीचे गिरी। जिसपर बस का पहिया उतर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फूफा घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। इसी बीच बस चालक मौके से भाग गया। हादसे की जानकारी मिलने पर विनय मिश्रा और उनके परिजन आ गए। पुलिस ने बस कब्जे में लेकर थाने में खड़ी करा दी है। सीओ कटघर गणेश गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है।

मातम में बदलीं जन्मदिन की खुशियां

लाजपत नगर में राधिका के फुफेरे भाई का जन्मदिन मनाने की तैयारियां पूरी कर ली गई थीं। सभी मेहमानों के जुटने के बाद केक काटना बाकी था। विनय मिश्रा ने बताया कि उसे बेटी को लेकर पार्टी में शामिल होना था लेकिन प्रभात मार्केट पर वह अन्य जन्मदिन पार्टी में गुब्बारे सजाने का काम मिल गया था।

तब मिंटू खुद ही राधिका को लेने आ गए थे। प्रभात मार्केट से कुछ ही दूरी पर स्कूटी पहुंची थी। इसी दौरान पीछे से आई बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे की जानकारी जैसे ही मिंटू के घर पहुंची। जन्मदिन की खुशियां मातम में बदल गईं।

शहर में तेजी से बस चला रहा था चालक

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोडवेज बस की गति तेज थी। शहर में आने के बाद भी उसने गति कम नहीं की थी। रोडवेज बस अड्डे के सामने मिंटू ने पहले से खड़े ऑटो से स्कूटी को बचाने का प्रयास किया। इसी दौरान पीछे से आई बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here