Mp Election:75+ का फॉर्मूला बेअसर, भाजपा ने मध्य प्रदेश में 80 पार के इन बुजुर्ग नेताओं को भी दे दिया टिकट – Bjp 75+ Formula Did Not Worked In Madhya Pradesh As Party Gives Ticket To Nagendra Singh And Jayant Malaiya

0
4

[ad_1]

BJP 75+ Formula Did not worked in Madhya pradesh as party gives ticket to Nagendra singh and Jayant malaiya

नागेंद्र सिंह (बाएं) और जयंत मलैया (दाएं)
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भाजपा ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पांचवीं सूची शनिवार को जारी कर दी। इसमें उम्रदराज नेताओं को चुनाव नहीं लड़ाने का भाजपा का फॉर्मूला कुछ हद तक दरकिनार होता नजर आया। 

इन बुर्जुग नेताओं को टिकट

पार्टी ने सतना जिले की नागौद विधानसभा सीट से पूर्व मंत्री नागेंद्र सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है। 81 वर्षीय नागेंद्र सिंह खजुराहो लोकसभा सीट से सांसद भी रह चुके हैं। इस बार चुनाव की घोषणा से पहले नागौद विधानसभा के रहिकवारा में भूमिपूजन के दौरान विधायक नागेंद्र सिंह ने मंच से चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी थी। उन्होंने कहा था कि वे अब चुनाव नहीं लड़ना चाहते और युवाओं को मौका देना चाहते हैं। इसके बावजूद पार्टी ने उन्हें चुनावी मैदान में उतार दिया।

इसी तरह पार्टी ने 76 वर्षीय पूर्व वित्तमंत्री जयंत कुमार मलैया को दमोह से फिर टिकट दिया है। मलैया पिछले चुनाव में कांग्रेस के राहुल लोधी से कम मतों से हार गए थे। राहुल लोधी कांग्रेस छोड़कर अब भाजपा में आ गए हैं। वह भी इस सीट से एक दावेदार थे, लेकिन पार्टी ने उम्रदराज मलैया पर ही दांव चला है।






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here