Mp Polls:दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, कमलनाथ बोले- 100 सीटों पर हुई चर्चा, अभी नाम तय नहीं – Kamal Nath On Congress Screening Committee Meeting For Madhya Pradesh Assembly Elections

0
4

[ad_1]

Kamal Nath on Congress Screening Committee Meeting for Madhya Pradesh Assembly elections

पीसीसी चीफ कमलनाथ
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को नई दिल्ली में कमलनाथ के आवास पर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई। मध्यप्रदेश के पार्टी मामलों के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक की। बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ स्क्रीनिंग कमेटी के अन्य सदस्य और कांग्रेस के सह-प्रभारी भी उपस्थित रहे।

देर रात तक चली बैठक के बाद सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने औपचारिक रूप से लोकतांत्रिक प्रक्रिया शुरू कर दी है। बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई…यह एक सतत प्रक्रिया है। यह एक या दो दिन में खत्म नहीं होगी। उम्मीदवारों की घोषणा पर सुरजेवाला ने कहा कि केंद्रीय चुनाव समिति अंतिम फैसला लेगी। उन्होंने कहा, स्क्रीनिंग कमेटी के बाद, यह मामला केंद्रीय चुनाव समिति के पास जाएगा और केंद्रीय चुनाव समिति ही अंतिम निर्णय लेगी।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि 100 सीटों पर चर्चा हुई, लेकिन अभी तक कोई नाम तय नहीं हुआ है। हम बुधवार को फिर से इस पर चर्चा करेंगे। मध्यप्रदेश के लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष भवर जीतेंद्र सिंह ने पुष्टि की कि कमेटी की बुधवार को फिर बैठक होगी। उन्होंने कहा कि सीटों पर चर्चा हुई। बुधवार को भी बैठक होगी। अभी तक किसी सीट के लिए नाम तय नहीं हुआ है।






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here