Ned Vs Sl Live:48 पर नीदरलैंड को दूसरा झटका, रजिथा ने विक्रमजीत के बाद मैक्स ओ’डॉड को पवेलियन भेजा – Ned Vs Sl Odi Live: Icc 2023 World Cup Netherlands Vs Sri Lanka Today Match At Ekana Stadium

0
6

[ad_1]

11:26 AM, 21-Oct-2023

SL vs NED Live: नीदरलैंड को दूसरा झटका

नीदरलैंड को 10वें ओवर में 48 के स्कोर पर दूसरा झटका लगा। कसुन रजिथा ने मैक्स ओ’डॉड को बोल्ड किया। वह 27 गेंदों में 16 रन बना सके। अपनी पारी में उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया। इससे पहले रजिथा ने विक्रमजीत को भी एल्बीडब्ल्यू आउट किया था। फिलहाल कोलिन एकरमैन और बास डी लिडे क्रीज पर हैं।

10:49 AM, 21-Oct-2023

SL vs NED Live: नीदरलैंड को पहला झटका

नीदरलैंड को चौथे ओवर में सात के स्कोर पर पहला झटका लगा। कसुन रजिथा ने विक्रमजीत सिंह को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। वह 13 गेंदों में चार रन बना सके। इसमें एक चौका शामिल है। फिलहाल कोलिन एकरमैन और मैक्स ओ डॉड क्रीज पर हैं। 

10:05 AM, 21-Oct-2023

SL vs NED Live: दोनों टीमें इस प्रकार हैं

नीदरलैंड: विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ’डोड, कॉलिन एकरमैन, बास डी लीडे, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, तेजा निदामानुरु, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), लोगान वान बीक, रोल्फ वान डर मर्व, आर्यन दत्त, पॉल वान मीकेरेन।

श्रीलंका: पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दुशन हेमंता, चमिका करुणारत्ने, महेश तीक्ष्णा कसुन राजिथा, दिलशान मदुशंका।

09:46 AM, 21-Oct-2023

SL vs NED Live: नीदरलैंड ने टॉस जीता

नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। स्कॉट ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, श्रीलंका के कप्तान कुसल मेंडिस ने बताया कि उनकी टीम में तीन खिलाड़ी चोटिल हैं। दुनिथ वेलालगे की जगह दुशन हेमंता खेल रहे हैं।

09:35 AM, 21-Oct-2023

NED vs SL Live: 48 पर नीदरलैंड को दूसरा झटका, रजिथा ने विक्रमजीत के बाद मैक्स ओ’डॉड को पवेलियन भेजा

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज विश्व कप 2023 के 19वें मैच में नीदरलैंड का सामना श्रीलंका से है। यह मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। श्रीलंकाई टीम अब तक जीत का स्वाद नहीं चख सकी है। तीनों मैच में इस टीम को हार मिली है। वहीं, नीदरलैंड ने तीन में से एक मैच जीता है। उसने दक्षिण अफ्रीका जैसी बड़ी टीम को शिकस्त दी थी। नीदरलैंड की टीम आउट ऑफ फॉर्म श्रीलंकाई टीम को कड़ी टक्कर दे सकती है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here