Nia Raid:भदोही में ट्रेवल एजेंसी संचालक के घर समेत दो स्थानों पर एनआईए का छापा, इन सामानों को साथ ले गई टीम – Nia Raid In Up Bhadohi Two Places Including Travel Agent Team Took Away These Items

0
4

[ad_1]

NIA Raid in UP Bhadohi two places including travel agent team took away these items

भदोही में एनआईए का छापा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


प्रतिबंधित संगठन पीएफआई से रिश्ते के आरोप में बुधवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की लखनऊ व बिहार की दो टीमों ने भदोही जिले के मर्यादपट्टी, मामदेवपुर व काजीपुर में दबिश दी। मर्यादपट्टी, मामदेवपुर में ट्रेवल एजेंसी संचालक मौलाना सोहैब आलम नदवी से घंटों पूछताछ की। उनके यहां से धार्मिक पुस्तिका, मोबाइल व रसीद बरामद कर ले गई।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम कोतवाली पुलिस के साथ सुबह 5.30 बजे के करीब भदोही कोतवाली के मर्यादपट्टी मामदेवपुर गांव में पहुंची। ट्रेवल एजेंसी संचालक मौलाना सोहैब आलम नदवी से पुलिस ने लगभग चार घंटे तक पूछताछ की। पूरे घर की तलाशी ली। घर से दो धार्मिक पत्रिकाएं, दो सिम वाला एक मोबाइल फोन और एक रसीद अपने साथ ले गई।

परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल की जांच

सोहैब आलम ने बताया कि जब टीम पहुंची तो वह सो रहे थे। उनके बेटे ने दरवाजा खोला। पुलिस के साथ पहुंची टीम ने उनसे पूछताछ की और पूरे घर की तलाशी लेने की बात कही। शोएब के अनुसार टीम ने उनसे गाइडेंस पब्लिकेशन के डॉ. ख्वाजा के बारे में पूछा। मैंने बताया कि उन्हें लंबे समय से जानता हूं। उनसे मदरसे में सम्मेलन के दौरान मुलाकात हुई थी। उनसे बातचीत होती है।

ये भी पढ़ें: सौतेली मां के साथ रहने वाली दो सगी बहनों की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी कारण साफ नहीं

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here