Operation Ajay:इस्राइल से 197 भारतीयों का तीसरा जत्था पहुंचा नई दिल्ली, लोगों ने भारत सरकार का जताया आभार – Israel Hamas War Operation Ajay Indian Nationals Evacuation From Israel Third Flight Lands At Delhi Airport

0
5

[ad_1]

Israel Hamas War Operation Ajay indian nationals evacuation from israel Third flight lands at Delhi airport

Operation Ajay
– फोटो : ANI

विस्तार


इस्राइल-हमास युद्ध के बीच ‘ऑपरेशन अजय’ के तहत भारतीय नागरिकों की सुरक्षित निकासी का अभियान जारी है। इसी कड़ी में तेल अवीव से भारतीयों का तीसरा जत्था एक विशेष उड़ान से देर रात दिल्ली पहुंचा। इस जत्थे में 197 भारतीय शामिल हैं। केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने इस्राइल से निकाले गए भारतीय नागरिकों का एयरपोर्ट पर स्वागत किया।

वहीं, इस्राइल से लौटे एक भारतीय नागरिक ने कहा कि हम भारत सरकार का आभार व्यक्त करते हैं। हम इस्राइल में डर के साये में जी रहे थे। हम ऑपरेशन अजय पहल के लिए सरकार के आभारी हैं। इस्राइल से लौटीं भारतीय नागरिक प्रीति शर्मा ने ‘ऑपरेशन अजय’ पहल के लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह भारत सरकार की बहुत अच्छी पहल है। मैं इस पहल के लिए विदेश मंत्री जयशंकर को धन्यवाद देना चाहती हूं। मुझे लगता है कि भारत उन देशों में से एक है, जिन्होंने इस्राइल से अपने नागरिकों को निकालने के लिए सबसे पहले अभियान शुरू किया। हमारे परिवार के लोग बहुत खुश हैं। हम सभी इसके लिए बहुत अधिक आभारी हैं।








[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here