Operation Valentine:ऑपरेशन वैलेंटाइन का नया पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी वरुण तेज की फिल्म – Operation Valentine Varun Tej And Manushi Chhillar Releases Stunning New Poster For Their Upcoming Movie

0
5

[ad_1]

Operation Valentine Varun Tej and Manushi Chhillar Releases Stunning New Poster for their upcoming movie

‘ऑपरेशन: वैलेंटाइन’ का नया पोस्टर
– फोटो : social media

विस्तार


साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता वरुण तेज इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, एक्टर जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन शादी की चर्चाओं के बीच अभिनेता की आगामी एयरफोर्स एक्शन फिल्म ‘ऑपरेशन: वैलेंटाइन’ अचानक सुर्खियां बटोरने लगी है। ‘ऑपरेशन: वैलेंटाइन’ के सुर्खियों में आने की वजह वरुण तेज और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर द्वारा फिल्म का पोस्टर रिलीज करना है। जी हां, वरुण तेज और मानुषी छिल्लर ने ‘ऑपरेशन: वैलेंटाइन’ का नया पोस्टर रिलीज किया है। 

जारी किया नया पोस्टर

दर्शकों के दिलों में देशभक्ति का रस भर देने वाली ‘ऑपरेशन: वैलेंटाइन’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं। बताया जा रहा है कि वरुण तेज और मानुषी छिल्लर स्टारर यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित होगी, जिसकी कहानी भारतीय वायु सेना की पृष्ठभूमि पर केंद्रित होगी। फिल्म की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू होने से पहले वरुण तेज ने अपनी आगामी फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। जारी किए गए पोस्टर ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

Border 2: ‘बॉर्डर 2’ के लिए 50 करोड़ की भारी भरकम फीस ले रहे सनी देओल! इस दिन से शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

पोस्टर ने बढ़ाई हलचल

वरुण तेज और मानुषी छिल्लर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया। पोस्टर में वायु सेना के दो विमान एक-दूसरे के आमने-सामने नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए स्टार्स ने लिखा, ‘अंतिम मुकाबले के लिए तैयार रहें – लड़ाई अभी शुरू हुई है।’ इसके साथ ही पोस्टर में लिखा है, ‘लड़ाई के लिए तैयार हो जाएं।’ 

View this post on Instagram

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

रिलीज डेट का हुआ खुलासा

नए पोस्टर की रिलीज के साथ ही ‘ऑपरेशन: वैलेंटाइन’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। वरुण तेज और मानुषी छिल्लर अभिनीत यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। गौरतलब है कि, ‘ऑपरेशन: वैलेंटाइन’ वरुण तेज की पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें वह भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगे। इसके साथ ही मानुषी छिल्लर भी एक रडार ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी।

Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ के घर का खुल गया दरवाजा, देखिए वास्तुशिल्प और नक्काशी की बेहद मनमोहक तस्वीरें

 



[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here