Pak Vs Sl Live:73 रन पर पाकिस्तान का दूसरा विकेट गिरा, वेलालगे ने बाबर आजम को पवेलियन भेजा – Sl Vs Pak Asia Cup 2023 Live Score: Pakistan Vs Sri Lanka Today Match Scorecard Colombo Weather Updates

0
8

[ad_1]

06:35 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Live: बाबर को वेलालगे ने आउट किया

73 रन के स्कोर पर पाकिस्तान का दूसरा विकेट गिरा है। बाबर आजम 35 गेंद में 29 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। दुनिथ वेलालगे ने उन्हें कुसल मेंडिस के हाथों स्टंप आउट कराया। अब अब्दुल्लाह शफीक के साथ मोहम्मद रिजवान क्रीज पर हैं।

06:13 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Live: पाकिस्तान का स्कोर 50 रन के पार

एक विकेट के नुकसान पर पाकिस्तान का स्कोर 50 रन के पार जा चुका है। बाबर आजम और अब्दुल्लाह शफीक के बीच दूसरे विकेट के लिए अच्छी साझेदारी हो रही है। ये दोनों अपनी टीम को बड़े स्कोर तक ले जाना चाहेंगे। 12 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर एक विकेट पर 56 रन है।

06:02 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Live: बाबर शफीक ने संभाली पारी

नौ रन के स्कोर पर पाकिस्तान का पहला विकेट गिरने के बाद बाबर आजम और अब्दुल्लाह शफीक ने पाकिस्तान की पारी संभाली है। दोनों संभलकर खेल रहे हैं और अच्छी गति से रन भी बना रहे हैं। पाकिस्तान ने पावरप्ले में एक विकेट खोकर 40 रन बनाए हैं।

05:35 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Live: पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा

नौ रन के स्कोर पर पाकिस्तान का पहला विकेट गिर चुका है। प्रमोद मदुशन ने फखर जमान को क्लीन बोल्ड किया। फखर ने 11 गेंद में चार रन बनाए। अब अब्दुल्लाह शफीक के साथ बाबर आजम क्रीज पर हैं। छह ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर 19/1 है।

05:22 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Live: पाकिस्तान की बल्लेबाजी शुरू

पाकिस्तान की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। फखर जमान और अब्दुल्लाह शफीक क्रीज पर हैं। दोनों ने सधी हुई शुरुआत की है। तीन ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर बिना किसी नुकसान के छह रन है।

05:05 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Live: दोनों टीमों की प्लेइंग 11

पाकिस्तान: फखर जमान, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद हारिस, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, जमान खान।

श्रीलंका: पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), दुनिथ वेलालगे, महीश तीक्ष्णा, प्रमोद मदुशन, मथीशा पथिराना।

05:03 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Live: पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। पाकिस्तान के कई खिलाड़ी चोटिल हैं और यह टीम कई बदलाव के साथ मैदान में उतरी है। पाकिस्तान का पिछला मैच भारत के साथ था और उस मैच में खेलने वाली टीम के आधे खिलाड़ी इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। श्रीलंका की टीम में भी दो बदलाव किए गए है।

04:59 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Asia Cup Live: कोलंबो में मौसम साफ

कोलंबो में बारिश रुक चुकी है और मौसम साफ है। मैदान भी सूख चुका है। अंपायरों ने शाम पांच बजे टॉस कराने का फैसला किया है और 5.15 पर टॉस होगा। दोनों टीमें 45-45 ओवर खेलेंगी। 

03:57 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Asia Cup Live: कोलंबो में अभी भी हो रही बारिश

कोलंबो के मौसम में कुछ ज्यादा सुधार नहीं है। वहां लगातार बारिश हो रही है। मैदान पर कवर्स हैं। पूरा मैदान ढका हुआ है। पाकिस्तान की टीम चाहेगी कि जल्द से जल्द बारिश खत्म हो और मैच शुरू हो। अगर मुकाबला रद्द होता है तो श्रीलंका की टीम फाइनल में पहुंच जाएगी।

03:01 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Asia Cup Live: फिर से आई बारिश

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 के मैच में टॉस अब तक नही हो पाया है। कुछ देर के लिए मौसम साफ हुआ था तो टॉस की तैयारी पूरी कर ली गई थी, लेकिन बारिश फिर से आ गई। इस कारण टॉस में और ज्यादा देरी होगी।

02:45 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Asia Cup Live: थोड़ी देर में होगा टॉस

कोलंबो में मौसम साफ हो गया है और मैदान के ऊपर से कवर्स के हटा दिए गए हैं। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया है। थोड़ी देर में टॉस हो सकता है।

02:32 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Asia Cup Live: टॉस में देरी

बारिश के कारण पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच में टॉस अब तक नहीं हो पाया है। कोलंबो में सुबह से ही मौसम खराब है और लगातार बारिश के कारण मैदान को पूरी तरह से ढका गया है।

02:10 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Asia Cup Live: अगर बारिश के कारण खेल रद्द हुआ तो क्या होगा?

एशिया कप में बारिश ने पहले ही कई मैचों को प्रभावित किया है। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच सुपर 4 मैच में भी ऐसा हो सकता है। गुरुवार को कोलंबो में बारिश की संभावना है। अगर मैच पूरी तरह नहीं हो पाया और रद्द करना पड़ा तो श्रीलंका को फायदा होगा। दोनों टीमों के खाते में एक-एक अंक जुड़ जाएंगे। ऐसे में तीन-तीन मैचों में दोनों के तीन-तीन अंक होंगे। श्रीलंका बेहतर नेट रनरेट के आधार पर फाइनल में पहुंच जाएगा। ऐसे में पाकिस्तान की टीम चाहेगी कि मैच पूरा हो।

01:51 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Asia Cup Live: इस मैच के लिए क्या कोई रिजर्व डे है?

नहीं, श्रीलंका और पाकिस्तान मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं है। एशिया कप में सिर्फ फाइनल और भारत-पाकिस्तान के सुपर-4 मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया। भारत रिजर्व डे पर ही पाकिस्तान के खिलाफ जीता था।

01:25 PM, 14-Sep-2023

PAK vs SL Asia Cup Live: पाकिस्तान के लिए क्या है समीकरण?

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाला मैच एक तरह से एशिया कप का सेमीफाइनल है। इस टूर्नामेंट के फॉर्मेट में सेमीफाइनल मैच नहीं है, लेकिन फाइनल को देखते हुए यह मुकाबला एक तरह से वैसा ही है। इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here