Pilibhit News:लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर किराना व्यापारी से मांगी 15 लाख रुपये रंगदारी, दहशत में परिवार – Extortion Demand Of Rs 15 Lakh From Businessman In The Name Of Lawrence Vishnoi

0
12

[ad_1]

Extortion demand of Rs 15 lakh from businessman in the name of Lawrence Vishnoi

अमरिया में व्यापारी के आवास पर तैनात की गई पुलिस । स्रोत – पुलिस

विस्तार


पीलीभीत में किराना व्यापारी को धमकी भरा पत्र देकर 15 लाख की रंगदारी मांगी है। धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई  के नाम से रंगदारी मांगी है। व्यापारी के मोबाइल पर अज्ञात फोन नंबर से भी व्हाट्सएप मैसेज करके 15 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई। फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। व्यापारी ने डीएम, एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

थाना अमरिया क्षेत्र के कस्बा निवासी फिरोज पुत्र मुख्तियार अली ने शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया। इसमें कहा गया कि उसका कस्बे में ही किराने का व्यापार है। 19 अक्टूबर को उसके पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र भेजा। उस वक्त वह दुकान पर मौजूद नहीं था। 

ये भी पढ़ें- UP: 170 रुपये गबन के मामले में तीन सेवानिवृत्त अफसरों को चार-चार साल कैद, 16 हजार का जुर्माना; 20 साल चला केस

दुकान पर मौजूद नौकर को एक नकाबपोश व्यक्ति पत्र देकर चला गए। पत्र में 15 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई। इसके बाद 20 अक्टूबर की रात 9:14 बजे उसके मोबाइल फोन पर अज्ञात मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप मेसेज आया। मैसेज में भी फिरौती की मांग की गई। इसके अलावा 21 अक्तूबर को सुबह 10:30 बजे उसके नंबर एक मेसेज आया। इसमें रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here