Plane Crash:ब्राजील के उत्तरी अमेजन में विमान दुर्घटनाग्रस्त, चालक दल समेत 14 लोगों की मौत – Plane Crash In Brazil Northern Amazon State Leaves 14 Dead World News In Hindi

0
6

[ad_1]

plane crash in Brazil northern Amazon state leaves 14 dead World News in Hindi

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : ANI

विस्तार


ब्राजील के अमेजॉनस राज्य में शनिवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह दुर्घटना राज्य की राजधानी मनौस से लगभग 400 किमी दूर बार्सिलोस में हुई। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मृतकों में अमेरिकी नागरिक भी शामिल हैं।

अमेजॉनस राज्य के गवर्नर विल्सन लीमा ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, शनिवार को बार्सिलोस में विमान दुर्घटना के शिकार हुए 12 यात्रियों और चालक दल के दो सदस्यों की मौत पर गहरा दुख हुआ। हमारी टीमें जरूरी सहायता प्रदान करने के लिए काम कर रही हैं। मेरी सहानुभूति और प्रार्थना मृतकों के परिवारों और रिश्तेदारों के साथ है।

इससे पहले, मनौस एयरोटैक्सी एयरलाइन ने विमान दुर्घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि वह घटना की जांच कर रही है, लेकिन मौतों के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की थी। एयरलाइन ने बयान में कहा कि हम इस कठिन समय में हादसे में जान गंवाने वालों की गोपनीयता के सम्मान पर भरोसा करते हैं और जांच आगे बढ़ने पर सभी जानकारी दी जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here