Punjab News:पठानकोट में धीरेंद्र शास्त्री बोले- पंजाब में सनातन के प्रति पागलपन, यहां सनातनियों में एकता है – Dhirendra Shastri Says People Have A Craze For Sanatana In Punjab

0
11

[ad_1]

Dhirendra Shastri says people have a craze for Sanatana in Punjab

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री।
– फोटो : सोशल मीडिया (फाइल)

विस्तार


बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों पंजाब के पठानकोट में हैं। शनिवार को वह पंजाब पहुंचे थे। सबसे पहले उन्होंने अमृतसर स्थित श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका था।

पठानकोट में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि पंजाब में सनातन के प्रति पागलपन है। यहां सनातनियों में एकता है… हम उन सनातन विरोधी बुरी ताकतों को अनुमति नहीं देंगे जो सनातन को मिटाना चाहते हैं और हमारे हिंदुओं को लालच दे रहे हैं, उन्हें धर्मान्तरित करें… हम सनातन एकता बनाए रखेंगे।

इससे पहले उन्होंने कहा कि पंजाब संतों और वीरों की भूमि है। यहां आना हमारा सौभाग्य है। पंजाब एक ऐसा प्रदेश है जो उन्नत है। यहां के लोग बड़े प्यार वाले और दिलवाले होते हैं। उन्होंने कहा कि आते ही हम सबसे पहले श्री स्वर्ण मंदिर गए। वहां लोगों ने जो प्यार लुटाया, उसके हम ऋणी हैं। हमने श्री गुरुग्रंथ साहिब के दर्शन किए और श्री दरबार साहिब में मत्था टेका। इसके बाद दुर्गियाना तीर्थ गए। उन्होंने कहा कि हमारा ध्येय पूरे देश में अपनी संस्कृति का प्रचार प्रसार का है। 

उन्होंने कहा कि विदेशी ताकतें गुरुद्वारों और मंदिरों में न घुसे। न ही भोले-भाले हिंदू या फिर किसी मजहब के लोगों को बहलाएं। बस इसीलिए जगह-जगह जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह बाबर का नहीं… रघुवर का देश है। जब तक विधर्मियों पर कानून सख्त नहीं किया जाएगा। वे निर्दोष हिंदुओं को लालच देकर उनका धर्म परिवर्तन कराते रहेंगे। 

 



[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here