Road Accident:झांसी में दो डंपर भिड़े, चालक और परिचालक जिंदा जले, हाईवे पर लगा जाम – Two Dumpers Collide In Jhansi Driver And Conductor Burnt Alive

0
5

[ad_1]

Two dumpers collide in Jhansi driver and conductor burnt alive

झांसी में दो डंपर भिड़े
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में दो लोगों की जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों से निकाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, झांसी-कानपुर हाईवे पर चिरगांव के पास दो डंपर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद दोनों डंपर में आग लग गई। एक डंपर के चालक-परिचालक की आग से जलकर मौत हो गई।

बुधवार की रात करीब 12 बजे झांसी की ओर से गिट्टी भरकर एक डंपर कानपुर की तरफ जा रहा था। इसी बीच चालक को झपकी आ गई और डंपर डिवाइडर को पारकर दूसरी ओर चला गया। तभी दूसरी तरफ से आ रहे एक डंपर से उसकी टक्कर हो गई। इससे दोनों डंपरों में आग लग गई। 

झांसी की ओर से जा रहे डंपर के चालक-परिचालक की मौके भारी जलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूसरे डंपर के चालक-परिचालक को काफी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला और इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। घटना के बाद हाईवे पर लगभग दो-तीन घंटे जाम लग रहा। मरने वाले चालक की पुष्टि रामजी पुत्र पप्पू गौड़ और परिचालक की रंजय पुत्र  रामकिशुन निवासी चंदौली के रूप में हुई है।

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here