Road Accident:हादसे के बाद 250 मीटर तक घिसटती रही कार; कांति की गर्दन कटकर हो गई थी अलग; भयानक था मंजर – Road Accident On Yamuna Expressway In Greater Noida Car Kept Dragging For 250 Meters After Accident

0
12

[ad_1]

Road Accident On Yamuna Expressway in Greater Noida Car kept dragging for 250 meters after accident

यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार रात हुए हादसे के बाद तेज रफ्तार ईको कार अनियंत्रित होकर पलटकर करीब 250 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में कार सवार कांति देवी की गर्दन कटकर अलग हो गई। बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार में सवार आठों लोग फंस गए। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस, एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मियों और ग्रामीणों ने कटर से कार को काटकर घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

हादसे में भी तेज रफ्तार कार के आगे चल रहे ओवरलोड वाहन से टकराने की बात सामने आई है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त ओवरटेकिंग लेन में दौड़ रही ईको कार की गति 119 किमी प्रति घंटे थी। 

एक ही परिवर के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत और तीन बच्चों को आईसीयू में भर्ती होने के कारण मौके पर उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं था। हालांकि बाद में पुलिस की सूचना के आधार पर रिश्तेदार और परिचित अस्पताल पहुंच गए थे।

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त बिजेंद्र कार चला रहा था। वहीं उनके रिश्तेदारों का कहना था कि घर से निकलते वक्त बिजेंद्र का दोस्त सुरेश कार चला रहा था। गंभीर रूप से घायल तीनों बच्चों को जेवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here