Rohit Sharma:पंत के साथ हादसे के बाद भी नहीं सुधरे रोहित, एक्सप्रेस वे पर तेज गति से चलाई कार; कटे तीन चालान – Rohit Sharma Overspeeds In Mumbai Pune Expressway Issued Three Traffic Challans Amid Odi Wc 2023

0
3

[ad_1]

Rohit Sharma overspeeds in Mumbai Pune Expressway issued three traffic challans Amid ODI WC 2023

रोहित शर्मा
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के खिलाफ तीन चालान जारी किए गए हैं। ये तीनों चालान ट्रैफिक पुलिस ने जारी किए हैं। खबरों के अनुसार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे में रोहित शर्मा तेज रफ्तार में अपनी कार चला रहे थे। इसी वजह से उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। वनडे विश्व कप 2023 में भारत का अगला मुकाबला बांग्लादेश के साथ है। रोहित शर्मा अपनी निजी कार से पुणे जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ट्रैफिक नियमों को तोड़ा है और उनके खिलाफ तीन चालान जारी किए गए हैं।

यातायात अधिकारियों के हवाले से कहा गया है कि रोहित शर्मा काफी तेज गति से गाड़ी चला रहे थे। उनकी कार की गति 200 किमी/घंटा से अधिक और कभी-कभी तो 215 किमी/घंटा तक पहुंच गई। उनकी लापरवाही से गाड़ी चलाने के परिणामस्वरूप, उनके वाहन पर तीन ऑनलाइन ट्रैफिक चालान जारी किए गए। इस घटना ने क्रिकेट प्रेमियों और यातायात अधिकारियों के बीच चिंता बढ़ा दी है। एक फैन ने सुझाव दिया कि उन्हें पुलिस एस्कॉर्ट के साथ टीम बस में यात्रा करनी चाहिए। तेज रफ्तार के प्रति रोहित के प्रेम के बावजूद, विश्व कप के दौरान प्रशंसक अपने कप्तान की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। रोहित शर्मा की लैम्बोरगिनी कार की नंबर प्लेट में 264 लिखा है। यह वनडे में उनका सर्वोच्च स्कोर भी है। 

खतरनाक हादसे का शिकार हुए थे पंत

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी तेज रफ्तार का शौक है। वह पिछले साल दिसंबर के महीने में अपनी मां से मिलने रुड़की जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार गंभीर हादसे का शिकार हुई थी। इस हादसे में पंत की जान बाल-बाल बची थी। इस हादसे को लगभग एक साल होने वाला है, लेकिन अब तक पंत वापसी नहीं कर पाए हैं। वह आईपीएल 2023 के अलावा टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी नहीं खेल पाए और उनकी टीम को नुकसान झेलना पड़ा। वनडे विश्व कप 2023 में भी पंत नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह ईशान किशन को मौका दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here